ENGLISH HINDI Sunday, November 17, 2019
Follow us on
 
पंजाब

एस.सी. आयोग पंजाब द्वारा डी.पी.आई कॉलेज तलब

November 01, 2019 08:06 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
पंजाब राज्य अनुसूचित जाति आयोग में सुनवाई अधीन एक मामले में लगातार 6 तरीखों पर डी.पी.आई. कॉलेजों द्वारा किसी भी अधिकारी /कर्मचारी द्वारा न पेश होने के एक मामले में एस.सी. आयोग पंजाब ने डी.पी.आई कॉलेजों को 4 दिसंबर को आयोग के समक्ष निजी तौर पर पेश होने के आदेश दिए हैं।
आयोग की चेयरपर्सन श्रीमती तेजिन्दर कौर ने बताया कि आयोग को मलागर सिंह, जनरल सचिव मकान नंबर 15/7 आनंद नगर-बी, पटियाला से जूनियर सहायकों को सीनियर सहायक बनाने के लिए अनुसूचित जाति से सम्बन्धित कर्मचारियों के केस मांगने सम्बन्धी शिकायत प्राप्त हुई थी। जिस पर कार्यवाही करते हुए आयोग ने सम्बन्धित विभाग से 6 बार रिपोर्ट जि़म्मेदार अधिकारी से माँगी गई थी परन्तु विभाग द्वारा न तो कोई जि़म्मेदार अधिकारी पेश हुआ और न ही रिपोर्ट भेजी गई।
उन्होंने बताया कि आयोग ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए डी.पी.आई. कॉलेजों को 4 दिसंबर को आयोग के समक्ष निजी तौर पर पेश होने के आदेश दिए हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
जददी जायदाद देखने गए व्यक्ति पर चाचा ने किया हमला मामला दर्ज होटल में युवती के सुसाइड के तार गुड़गांव के बहुचर्चित बिहार के पूर्व डीजीपी के बेटे नीरज दत्त की आत्महत्या के साथ जुड़े जमीन पर कब्जा करने के आरोप में 7 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज मानव मंगल स्मार्ट वर्ल्ड में बाल दिवस समारोह सांसद प्रनीत कौर और बलबीर सिंह सिद्धू ने दयालपुरा गांव में राज्य के पहले आयुश अस्पताल का रखा नींव पत्थर ज़ीरकपुर की हवा में प्रदूषण तत्व निश्चित मात्रा की अपेक्षा अधिक, पटाख़ों के साथ बढ़ा शहर का प्रदूषण एन.आर.आई महिला से पैसे लेने के बावजूद दुकानें न देने पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज साइकिल सवार 65 वर्षीय बुजुर्ग को ट्रक ने रौंदा, मौत बाल दिवस के अवसर पर नन्हें मुन्नों ने कार्यक्रम में खूबसूरत डांस प्रस्तुत किए अज्ञात बुजुर्ग का शव मिला