ENGLISH HINDI Thursday, November 14, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
एन.आर.आई महिला से पैसे लेने के बावजूद दुकानें न देने पर धोखाधड़ी का मामला दर्जहरियाणा पुलिस ने मादक पदार्थों के तस्करों पर की नए सिरे से कार्रवाई , चार काबूमनोहर ने दूसरी पारी की शुरुआत की, चौटाला की मौजूदगी में उपायुक्तों से की मीटिंग साइकिल सवार 65 वर्षीय बुजुर्ग को ट्रक ने रौंदा, मौतबाल दिवस के अवसर पर नन्हें मुन्नों ने कार्यक्रम में खूबसूरत डांस प्रस्तुत किएअमृत कैंसर फाउंडेशन और एनजीओ-द लास्ट बेंचर्स और एजी ऑडिट पंजाब ने महिला स्टाफ़ के लिए लगाया कैंसर अवेयरनेस एंड डिटेक्शन कैम्पकैन बायोसिस ने पराली से होने वाले प्रदुषण के समाधान के लिए पेश किया स्पीड कम्पोस्टरोजाना एक हज़ार बार "धन गुरु नानक" लिख रहें हैं मंजीत शाह सिंह
पंजाब

स्पा सेंटर की आड़ में विदेशी लड़कियों से जिस्मफरोशी, थाईलैंड की पांच युवतियों सहित नौ काबू, मालिक और मैनेजर भी गिरफत में

November 01, 2019 10:18 PM

पुलिस को मुखबिर से इस बात की जानकारी मिली थी कि चंडीगढ़ अंबाला हाइवे पर कॉस्मो मॉल में कि दुकान नंबर 12-13 गोल्डन आई स्पा के नाम से चल रहे मसाज पार्लर में सेक्स रैकेट चल रहा है। पुलिस ने शुरुआती जांच की तो उसे पता लगा कि मुखबिर से उसे सही जानकारी मिली है। इसके बाद पुलिस ने शुक्रवार दोपहर वहां पर छापा मार दिया।

जीरकपुर, जेएस कलेर

जीरकपुर पुलिस ने मसाज पार्लर के नाम पर चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। ये मसाज पार्लर कॉस्मो मॉल की दुकान नंबर 12, 13 में चल रहा था। पुलिस ने यहां से विदेशी 5 लड़कियां और 4 युवको को भी पकड़ा है, जिनमें ग्राहक भी हैं और एक स्पा का मालिक भी है।

पुलिस को मुखबिर से इस बात की जानकारी मिली थी कि चंडीगढ़ अंबाला हाइवे पर कॉस्मो मॉल में कि दुकान नंबर 12-13 गोल्डन आई स्पा के नाम से चल रहे मसाज पार्लर में सेक्स रैकेट चल रहा है। पुलिस ने शुरुआती जांच की तो उसे पता लगा कि मुखबिर से उसे सही जानकारी मिली है। इसके बाद पुलिस ने शुक्रवार दोपहर वहां पर छापा मार दिया।

उस वक्त पार्लर में कुल पांच थाईलैंड मूल की विदेशी लड़कियां मौजूद थीं, पुलिस ने मसाज पार्लर से जिन 4 युवको को पकड़ा है उनमें एक तो पार्लर का मैनेजर हैं जबकि एक मालिक व अन्यों की जानकारी फिलहाल पुलिस छिपा रही है। मसाज पार्लर के मालिक अनिल कुमार पुत्र विजय कुमार मकान नंबर 78 डायमंड एवेन्यू मजीठा रॉड अमृतसर के खिलाफ केस दर्ज कर गिरप लिया है। पुलिस के मुताबिक इस सेक्स रैकेट को मसाज पार्लर का मालिक अनिल कुमार चला रहा था।

पुलिस ने पकड़ में आए विदेशियों के दूतावास में उनकी जानकारी दे दी है और ये पता लगा रही है कि जो विदेशी पकड़ में आए हैं वो सही वीजा पर भारत में थे या नहीं। जीरकपुर पुलिस पिछले कुछ दिनों में इस तरह के कई मसाज पार्लर पर छापा मारकर कई रैकेट का भंडाफोड़ किया बावजूद इसके ये अवैध धंधा बदस्तूर जारी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
एन.आर.आई महिला से पैसे लेने के बावजूद दुकानें न देने पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज साइकिल सवार 65 वर्षीय बुजुर्ग को ट्रक ने रौंदा, मौत बाल दिवस के अवसर पर नन्हें मुन्नों ने कार्यक्रम में खूबसूरत डांस प्रस्तुत किए अज्ञात बुजुर्ग का शव मिला होटल भी अवैध, एसटीपी भी नहीं, कौन दे रहा लोगों की सेहत से खिलवाड़ की इजाजत करतारपुर साहिब से लौटे इन्फोटेक चेयरमैन एसएमएस संधू ने साझा की यात्रा की सुनहरी यादें नगर कौंसिल ने प्लास्टिक मुक्त भारत अभियान के अंतर्गत मुकाबले करवाए 550वें प्रकाश पर्व के उपलक्ष्य में हलवा प्रसाद और चने का लंगर लगाया 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित कीर्तन दरबार करवाया मामला ढकोली में महिला को बंधक बना लूटने का: 7 तोले सोना व 45 हजार की हुई लूट