ENGLISH HINDI Wednesday, January 29, 2020
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

कांग्रेस सरकार के समय पुनर्नियुक्तियों पर आलोचना करने वाली भाजपा आज उसी रास्ते पर चली-दीपक शर्मा

November 02, 2019 09:46 PM

धर्मशाला (विजयेन्दर शर्मा)

भाजपा सरकार द्वारा सेवानिवृत्त अधिकारियों की पुनर्नियुक्तियों पर कांग्रेस ने तंज कसा है और आलोचना की है।कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता दीपक शर्मा ने कहा कि भाजपा के दो मुहीं बयान इस बात को दर्शाते हैं कि भाजपा के खाने के दांत और हैं और दिखाने के और।

    पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस के समय इन्हीं मुद्दों को ले कर भाजपा खूब बयानबाज़ी करती थी लेकिन अब सरकार बनने पर रिटायर्ड और टायर्ड अधिकारियों की पुनर्नियुक्ति करके अफसरशाही के शिकंजे में फंस चुकी है। अफरशाही ने इस सरकार को अपनी कठपुतली बना लिया है। इन्वेस्टर मीट के नाम पर प्रदेश के धन की लूट हो रही है। पाँच पांच हज़ार प्रति दिन के किराए पर टी वी खरीदे जा रहे हैं। होटलों में ठहरने पर करोड़ों खर्च किया जा रहा है।

पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस इस बारे में सभी तथ्य इकट्ठे कर रही है और तथ्यों सहित भाजपा सरकार द्वारा किए जा रहे भ्र्ष्टाचार का पर्दाफाश करेगी । दीपक शर्मा ने कहा कि इन्वेस्टर मीट के बहाने जो भ्र्ष्टाचार भाजपा फैला रही है उसका जनता के बीच शीघ्र ही खुलासा किया जाएगा। ये सरकार पूर्णतया फेल हो चुकी है। मुख्यमंत्री संघ की कठपुतली बन कर बैठे हैं और अफसरशाही मौज लूट रही है जबकि मुंह बाएं खड़ी जनसमस्याएं जस की तस हैं।

उन्होंने कहा कि महंगाई पर जनता परेशान है।गैस सिलिंडर की कीमतों में बेशुमार बढ़ौतरी हो चुकी है।डीज़ल के दाम बढ़ चुके हैं।आमजन को खाद्य पदार्थ और सब्जियां महंगे दामों पर मिल रही हैं लेकिन सरकार मजे लूट रही है।उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी आर्थिक मंदी,महंगाई को ले कर इसी माह में प्रदेश व्यापी धरना-प्रदर्शनों का कार्यक्रम बना कर सड़कों पर उतरेगी और भाजपा के कारमानों का पर्दाफाश करेगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
शोभा यात्रा से हुआ प्रागपुर राज्य स्तरीय लोहड़ी मेले का शुभारंभ मकर संक्रांति पर पर्यटन विभाग पकाएगा 1100 किलो खिचड़ी नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर प्रदेश स्तरीय जन जागरण अभियान 5 से नये साल के पहले दिन श्रद्धालुओं का तांता ज्वालामुखी में आरोह सांस्कृतिक समारोह का आयोजन एनजीओ-द लास्ट बेंचर्स और अमृत फाउंडेशन ने महिलाओं के लिए लगाया कैंसर अवेयरनेस एंड डिटेक्शन कैम्प पठन पाठन का तौर तरीका बदलना होगा: डिप्टी स्पीकर हंस राज कंपनी में रोजगार के लिए चयनित किया विद्यार्थियों में सामाजिक चेतना विकसित करें शिक्षक एवं अभिभावक: परमार ग्रेट पेरेंट्स डे पर वेद धारा ग्लोबल स्कूल में दादा दादी की धूम