ENGLISH HINDI Wednesday, November 13, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
रोजाना एक हज़ार बार "धन गुरु नानक" लिख रहें हैं मंजीत शाह सिंहपुत्रमोह मे फँसे भारतीय राजनेता एवं राजनीति, गर्त मे भी जाने को तैयारअज्ञात बुजुर्ग का शव मिलाहोटल भी अवैध, एसटीपी भी नहीं, कौन दे रहा लोगों की सेहत से खिलवाड़ की इजाजतमंदिर बनाने के हक में देर से आया सुप्रीम कोर्ट का दरूसत फैसला- सतिगुरू दलीप सिंह जीपूर्वांचल वेलफेयर एसोसिएशन ने गुरु नानक देव के 550वें प्रकटोत्सव के उपलक्ष्य में छठ पूजा स्थल पर दीपमालासामूहिक विवाह समारोह: राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन ने वैवाहिक जोड़ों को जीवन यापन का समान किया भेंटकरतारपुर साहिब से लौटे इन्फोटेक चेयरमैन एसएमएस संधू ने साझा की यात्रा की सुनहरी यादें
हिमाचल प्रदेश

कांग्रेस सरकार के समय पुनर्नियुक्तियों पर आलोचना करने वाली भाजपा आज उसी रास्ते पर चली-दीपक शर्मा

November 02, 2019 09:46 PM

धर्मशाला (विजयेन्दर शर्मा)

भाजपा सरकार द्वारा सेवानिवृत्त अधिकारियों की पुनर्नियुक्तियों पर कांग्रेस ने तंज कसा है और आलोचना की है।कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता दीपक शर्मा ने कहा कि भाजपा के दो मुहीं बयान इस बात को दर्शाते हैं कि भाजपा के खाने के दांत और हैं और दिखाने के और।

    पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस के समय इन्हीं मुद्दों को ले कर भाजपा खूब बयानबाज़ी करती थी लेकिन अब सरकार बनने पर रिटायर्ड और टायर्ड अधिकारियों की पुनर्नियुक्ति करके अफसरशाही के शिकंजे में फंस चुकी है। अफरशाही ने इस सरकार को अपनी कठपुतली बना लिया है। इन्वेस्टर मीट के नाम पर प्रदेश के धन की लूट हो रही है। पाँच पांच हज़ार प्रति दिन के किराए पर टी वी खरीदे जा रहे हैं। होटलों में ठहरने पर करोड़ों खर्च किया जा रहा है।

पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस इस बारे में सभी तथ्य इकट्ठे कर रही है और तथ्यों सहित भाजपा सरकार द्वारा किए जा रहे भ्र्ष्टाचार का पर्दाफाश करेगी । दीपक शर्मा ने कहा कि इन्वेस्टर मीट के बहाने जो भ्र्ष्टाचार भाजपा फैला रही है उसका जनता के बीच शीघ्र ही खुलासा किया जाएगा। ये सरकार पूर्णतया फेल हो चुकी है। मुख्यमंत्री संघ की कठपुतली बन कर बैठे हैं और अफसरशाही मौज लूट रही है जबकि मुंह बाएं खड़ी जनसमस्याएं जस की तस हैं।

उन्होंने कहा कि महंगाई पर जनता परेशान है।गैस सिलिंडर की कीमतों में बेशुमार बढ़ौतरी हो चुकी है।डीज़ल के दाम बढ़ चुके हैं।आमजन को खाद्य पदार्थ और सब्जियां महंगे दामों पर मिल रही हैं लेकिन सरकार मजे लूट रही है।उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी आर्थिक मंदी,महंगाई को ले कर इसी माह में प्रदेश व्यापी धरना-प्रदर्शनों का कार्यक्रम बना कर सड़कों पर उतरेगी और भाजपा के कारमानों का पर्दाफाश करेगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन मेंबर रचना गुप्ता की गलोबल इन्वैस्टर मीट में मौजूदगी से मचा बवाल आरसीईपी में शामिल ना होना किसानों, नौजवानों और एमएसएमई के हक़ में: ठाकुर पालमपुर को शीघ्र दिया जाएगा नगर निगम का दर्जा: सरवीन चौधरी हिमाचल में क्या राजनीतिक नेतृत्व ख़त्म हो चुका जो पीएम और केंद्रीय मंत्रियों से अफ़सर बैठकें कर रहे: महेश्वर चौहान ई कॉमर्स के अनैतिक व्यापार ने तोड़ी व्यापारियों की कमर पर्यावरण को बचाने के लिए निकाली रैली लॉरेट फार्मेसी संस्थान कथोग में पांच दिवसीय इंस्पायर" कैंप सम्पन्न "इंस्पायर" कैंप में छात्र छात्राओं ने रसायन विज्ञान और नैनो साइंस के तथ्यों को जाना धर्मशाला का विकास कांग्रेस की देन-ठाकुर कौल सिंह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गतिशील नेतृत्व में मजबूत राष्ट्र बन कर उभरा : जय राम