ENGLISH HINDI Thursday, November 14, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
एन.आर.आई महिला से पैसे लेने के बावजूद दुकानें न देने पर धोखाधड़ी का मामला दर्जहरियाणा पुलिस ने मादक पदार्थों के तस्करों पर की नए सिरे से कार्रवाई , चार काबूमनोहर ने दूसरी पारी की शुरुआत की, चौटाला की मौजूदगी में उपायुक्तों से की मीटिंग साइकिल सवार 65 वर्षीय बुजुर्ग को ट्रक ने रौंदा, मौतबाल दिवस के अवसर पर नन्हें मुन्नों ने कार्यक्रम में खूबसूरत डांस प्रस्तुत किएअमृत कैंसर फाउंडेशन और एनजीओ-द लास्ट बेंचर्स और एजी ऑडिट पंजाब ने महिला स्टाफ़ के लिए लगाया कैंसर अवेयरनेस एंड डिटेक्शन कैम्पकैन बायोसिस ने पराली से होने वाले प्रदुषण के समाधान के लिए पेश किया स्पीड कम्पोस्टरोजाना एक हज़ार बार "धन गुरु नानक" लिख रहें हैं मंजीत शाह सिंह
पंजाब

टोल प्लाजा पार करने को बना रखे थे फर्जी पहचान पत्र , आठ काबू

November 04, 2019 10:04 PM

डेराबस्सी, पिंकी सैनी

दप्पर टोल प्लाजा पार करने के लिए पैसे बचाने के चक्कर में पुलिस ने आठ लोगों को काबू कर लिया. दप्पर टोल प्लाजा के प्रोजेक्ट मैनेजर दीपिका अरोड़ा ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि कुछ व्यक्ति ईडी कार्ड दिखाकर टोल प्लाजा पार कर जाते हैं. इस पर लालरू पुलिस ने जाल बिछाकर 8 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया, जिनके कब्जे से पंजाब, हरियाणा पुलिस के अलावा आज तक चैनल के आई कार्ड प्राप्त हुए हैं.

इसके अलावा उनके पास से एक देसी तमंचा भी प्राप्त हुआ है यह लोग पंचकूला में किराए पर रहते थे और इनकी पहचान बृजेश भारद्वाज पुत्र राकेश भारद्वाज, मंदिर नगर अलीगढ़ जिला यूपी, मोहित शर्मा पुत्र शिवकुमार वासी झालर बेरी जिला झज्जर हरियाणा, वरिंदर राणा सुपुत्र रजनीश कुमार वासी अजवा रोड जिला कैथल, अनिकेत पुुत्र जोगिंदर सिंह वासी रामपुर बुशैहर जिला शिमला हिमाचल प्रदेश, सचिन पुत्र प्रेम प्रकाश, 690 सेक्टर 17 पंचकूला, संगीत पुत्र दयाशंकर वासी मकान नंबर 469 सेक्टर 17 पंचकूला, अरविंद कुमार पुत्र राम अवतार महेंद्र नगर अलीगढ़ यूपी राजीव पुत्र योगेश, नर्सिंग कॉलोनी चक खड़क सिंह वाला धूम वाली संगीत बठिंडा से हुई है इनके पास से एक लैपटॉप वह प्रिंटर बरामद किए गए हैं जिनसे यह डिफेंस फोर्स सीआईडी के कार्ड बरामद हुए हैं. इन्हें डेराबस्सी की अदालत में पेश कर कर 3 दिन का रिमांड मिला है और इन से आगे की पूछताछ के लिए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

पूछताछ में खुलासा हुआ है कि यह लोग सरकारी वकीलों के कार्ड बनाकर पैसा वसूलते थे. पुलिस गिरोह के बाकी लोगों की तलाश कर रही है. लालरू थाना मुखी राजेश चौधरी ने बताया है कि इन पर शक है यह कई वारदातों में शामिल हो सकते हैं.

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
एन.आर.आई महिला से पैसे लेने के बावजूद दुकानें न देने पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज साइकिल सवार 65 वर्षीय बुजुर्ग को ट्रक ने रौंदा, मौत बाल दिवस के अवसर पर नन्हें मुन्नों ने कार्यक्रम में खूबसूरत डांस प्रस्तुत किए अज्ञात बुजुर्ग का शव मिला होटल भी अवैध, एसटीपी भी नहीं, कौन दे रहा लोगों की सेहत से खिलवाड़ की इजाजत करतारपुर साहिब से लौटे इन्फोटेक चेयरमैन एसएमएस संधू ने साझा की यात्रा की सुनहरी यादें नगर कौंसिल ने प्लास्टिक मुक्त भारत अभियान के अंतर्गत मुकाबले करवाए 550वें प्रकाश पर्व के उपलक्ष्य में हलवा प्रसाद और चने का लंगर लगाया 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित कीर्तन दरबार करवाया मामला ढकोली में महिला को बंधक बना लूटने का: 7 तोले सोना व 45 हजार की हुई लूट