ENGLISH HINDI Tuesday, May 26, 2020
Follow us on
 
पंजाब

टोल प्लाजा पार करने को बना रखे थे फर्जी पहचान पत्र , आठ काबू

November 04, 2019 10:04 PM

डेराबस्सी, पिंकी सैनी

दप्पर टोल प्लाजा पार करने के लिए पैसे बचाने के चक्कर में पुलिस ने आठ लोगों को काबू कर लिया. दप्पर टोल प्लाजा के प्रोजेक्ट मैनेजर दीपिका अरोड़ा ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि कुछ व्यक्ति ईडी कार्ड दिखाकर टोल प्लाजा पार कर जाते हैं. इस पर लालरू पुलिस ने जाल बिछाकर 8 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया, जिनके कब्जे से पंजाब, हरियाणा पुलिस के अलावा आज तक चैनल के आई कार्ड प्राप्त हुए हैं.

इसके अलावा उनके पास से एक देसी तमंचा भी प्राप्त हुआ है यह लोग पंचकूला में किराए पर रहते थे और इनकी पहचान बृजेश भारद्वाज पुत्र राकेश भारद्वाज, मंदिर नगर अलीगढ़ जिला यूपी, मोहित शर्मा पुत्र शिवकुमार वासी झालर बेरी जिला झज्जर हरियाणा, वरिंदर राणा सुपुत्र रजनीश कुमार वासी अजवा रोड जिला कैथल, अनिकेत पुुत्र जोगिंदर सिंह वासी रामपुर बुशैहर जिला शिमला हिमाचल प्रदेश, सचिन पुत्र प्रेम प्रकाश, 690 सेक्टर 17 पंचकूला, संगीत पुत्र दयाशंकर वासी मकान नंबर 469 सेक्टर 17 पंचकूला, अरविंद कुमार पुत्र राम अवतार महेंद्र नगर अलीगढ़ यूपी राजीव पुत्र योगेश, नर्सिंग कॉलोनी चक खड़क सिंह वाला धूम वाली संगीत बठिंडा से हुई है इनके पास से एक लैपटॉप वह प्रिंटर बरामद किए गए हैं जिनसे यह डिफेंस फोर्स सीआईडी के कार्ड बरामद हुए हैं. इन्हें डेराबस्सी की अदालत में पेश कर कर 3 दिन का रिमांड मिला है और इन से आगे की पूछताछ के लिए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

पूछताछ में खुलासा हुआ है कि यह लोग सरकारी वकीलों के कार्ड बनाकर पैसा वसूलते थे. पुलिस गिरोह के बाकी लोगों की तलाश कर रही है. लालरू थाना मुखी राजेश चौधरी ने बताया है कि इन पर शक है यह कई वारदातों में शामिल हो सकते हैं.

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
पंजाब राज्य में दाखि़ल होने वाले सभी यात्रियों के लिए व्यापक दिशा-निर्देश जारी चंडी माता मंदिर पर अधिग्रहण के विरोध की आग पहुंची पंजाब राणेवाल कत्ल कांड की ‘आप’ ने की जोरदार निंदा वैश्विक कोरोना संकट होने के बावजूद लोग नहीं ले रहे सबक पुलिस और मनोचिकित्सक करेंगे घरेलू हिंसा से प्रभावित महिलाओं की समस्याओं का हल 45 पुलिस अधिकारियों के तबादले हॉकी स्टार पद्म श्री बलबीर सिंह सीनियर का पूरे राजकीय सम्मान सहित अंतिम संस्कार पंजाब में आपातकालीन चिकित्सा ई-पास एक भ्रम: क्या कोई कार्रवाई करेगा? तपा के डेरा संचालक महंत हुक्म दास बबली की संदेहास्पद मौत पंजाब के मुख्यमंत्री ने महान हॉकी खिलाड़ी पद्म श्री बलबीर सिंह सीनियर के देहांत पर गहरा दुख प्रकट किया