ENGLISH HINDI Tuesday, February 25, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
होलाष्टक रहेगा 3 मार्च से 9 मार्च तक, जानिए क्यों नहीं करते इसमें शुभ कार्य ?टीचर्स ने एग्जाम में नहीं दी ड्यूटी, अब बोर्ड ने बच्चों को जारी नहीं किए रोलनंबर: कुलभूषण शर्माफाइल पर देरी के लिए संबधित अधिकारी की जिम्मेदारी सुनिश्चित की जाएअखिल भारतीय पुलिस कुश्ती प्रतियोगिता में भाग लेने पहुंचे देशभर से खिलाड़ीपूर्व CIC हबीब उल्लाह ने सुप्रीम कोर्ट में कहा, शाहीन बाग शांतिपूर्ण सभा का संगमदृष्टि पंजाब ने 23 विद्यार्थी किए 11.50 लाख के अवार्ड से सम्मानितसोलन की पूर्व विधायक मेजर कृष्णा मोहिनी का निधन मूलभूत सुविधाएं न मिलने को लेकर शिवालिक निवासियों ने खोला कॉलोनाइजर के खिलाफ मोर्चा
पंजाब

थापर यूनिवर्सिटी के छात्र मिलन समारोह: भूली-बिसरी यादें ताजा कीं

November 05, 2019 11:48 AM

जीरकपुर,  जेएस कलेर

थापर यूनिवर्सिटी पटियाला में 1956 के बाद यूनिवर्सिटी में पढ़ चुके दुनियाभर में फैले पूर्व छात्रों का जीरकपुर के होटल रेडिसन में छात्र मिलन समारोह आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व छात्र मुख्य अतिथि आर वडेरा चेयरमैन बी.ओ.जी टी.आई.ई.टी पटियाला व विशेष अतिथि के तौर पर डॉक्टर गोपालन डायरेक्टर टी.आई.ई.टी पटियाला मौजूद रहे।

आर वडेरा ने कहां मेरे जीवन में थापर यूनिवर्सिटी का अमूल्य योगदान है। उन्हीं के संस्कारों की वजह से आज मैं इस काबिल बना हूं। सच्ची भावना रखने वालों को सफलता जरूर मिलती है।

इस मौके विश्व भर से एकत्रित हुए थापर यूनिवर्सिटी के पूर्व विद्यार्थियों ने अपने छात्र जीवन के अनुभव पूर्व छात्रों के साथ साझा किए। इस अवसर पर प्रेम कुमार कपूर को समाज व इंजीनियरिंग के क्षेत्र में योगदान के लिए उन्हें एलुमिनी अवार्ड 2019 से नवाजा गया। एलुमिनी सदस्यों द्वारा 10 योग्य छात्रों को छात्रवृत्ति देने की भी घोषणा की गई।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
दृष्टि पंजाब ने 23 विद्यार्थी किए 11.50 लाख के अवार्ड से सम्मानित मूलभूत सुविधाएं न मिलने को लेकर शिवालिक निवासियों ने खोला कॉलोनाइजर के खिलाफ मोर्चा अवैध पुल व माईनिंग के खिलाफ विभाग ने दी पुलिस को शिकायत, पुलिस की जांच शुरु सर्वहितकारी विद्या मंदिर में वार्षिक कार्यक्रम सम्पन्न जेलों में सी.सी.टी.वी. कैमरे, करंट वाली तार लगाने व अलग ख़ुफिय़ा विंग सहित कई फ़ैसलों की मंजूरी सरकारी संस्थानों के साईन बोर्ड, सडक़ों के मील पत्थर पंजाबी में लिखे जाना अनिवार्य: बाजवा हाईकोर्ट के आदेशों पर 100 मीटर क्षेत्र में 13 गोदामों पर चला पीला पंजा उपभोक्ता फोर्म के स्टाफ को क्यों ज्वाइन नहीं करवा रही सरकार?: चीमा ‘आप’ विधायका रूबी ने उठाया असुरक्षित स्कूलों का मामला चोरों ने बंद घर में लाखों की नगदी व गहनों पर किया हाथ साफ