ENGLISH HINDI Sunday, November 17, 2019
Follow us on
 
पंजाब

थापर यूनिवर्सिटी के छात्र मिलन समारोह: भूली-बिसरी यादें ताजा कीं

November 05, 2019 11:48 AM

जीरकपुर,  जेएस कलेर

थापर यूनिवर्सिटी पटियाला में 1956 के बाद यूनिवर्सिटी में पढ़ चुके दुनियाभर में फैले पूर्व छात्रों का जीरकपुर के होटल रेडिसन में छात्र मिलन समारोह आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व छात्र मुख्य अतिथि आर वडेरा चेयरमैन बी.ओ.जी टी.आई.ई.टी पटियाला व विशेष अतिथि के तौर पर डॉक्टर गोपालन डायरेक्टर टी.आई.ई.टी पटियाला मौजूद रहे।

आर वडेरा ने कहां मेरे जीवन में थापर यूनिवर्सिटी का अमूल्य योगदान है। उन्हीं के संस्कारों की वजह से आज मैं इस काबिल बना हूं। सच्ची भावना रखने वालों को सफलता जरूर मिलती है।

इस मौके विश्व भर से एकत्रित हुए थापर यूनिवर्सिटी के पूर्व विद्यार्थियों ने अपने छात्र जीवन के अनुभव पूर्व छात्रों के साथ साझा किए। इस अवसर पर प्रेम कुमार कपूर को समाज व इंजीनियरिंग के क्षेत्र में योगदान के लिए उन्हें एलुमिनी अवार्ड 2019 से नवाजा गया। एलुमिनी सदस्यों द्वारा 10 योग्य छात्रों को छात्रवृत्ति देने की भी घोषणा की गई।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
जददी जायदाद देखने गए व्यक्ति पर चाचा ने किया हमला मामला दर्ज होटल में युवती के सुसाइड के तार गुड़गांव के बहुचर्चित बिहार के पूर्व डीजीपी के बेटे नीरज दत्त की आत्महत्या के साथ जुड़े जमीन पर कब्जा करने के आरोप में 7 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज मानव मंगल स्मार्ट वर्ल्ड में बाल दिवस समारोह सांसद प्रनीत कौर और बलबीर सिंह सिद्धू ने दयालपुरा गांव में राज्य के पहले आयुश अस्पताल का रखा नींव पत्थर ज़ीरकपुर की हवा में प्रदूषण तत्व निश्चित मात्रा की अपेक्षा अधिक, पटाख़ों के साथ बढ़ा शहर का प्रदूषण एन.आर.आई महिला से पैसे लेने के बावजूद दुकानें न देने पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज साइकिल सवार 65 वर्षीय बुजुर्ग को ट्रक ने रौंदा, मौत बाल दिवस के अवसर पर नन्हें मुन्नों ने कार्यक्रम में खूबसूरत डांस प्रस्तुत किए अज्ञात बुजुर्ग का शव मिला