ENGLISH HINDI Thursday, November 21, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
इंस्पेक्टर गुरवंत सिंह ने जीरकपुर में एसएचओ का कार्यभार संभालाज़मीन पर कब्ज़ा करने और चौकीदार की मारपीट करने के आरोप में बिल्डर और कांग्रेसी नेता के ख़िलाफ़ केस दर्ज महिला आईटीआई स्टूडेंट्स को बांटे प्रमाण-पत्रफेरे से पहले दूल्हे की सड़क हादसे में मौत, शादी की तैयारी के सिलसिले में गया था नजदीकी गांवचण्डीगढ़ भाजपा को जल्द मिलेगा नया अध्यक्षपुलिस फोर्स तथा मोबाइल फौरेसिंग युनिट को आधुनिक उपकरणों से लैस किया जाएगा: अनिल विज पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमति इंदिरा गांधी की 102वी जयन्ती पर श्रद्धासुमन अर्पितदादागिरी पर उतरे ओकेशन मैरिज पैलेस के संचालक,पुलिसकर्मियों व शिकायतकर्ता से मारपीट, 35 पर कटा पर्चा
चंडीगढ़

राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद मसले पर कोर्ट के फैसले का सम्मान करें मुसलमान भाई: मुफ़्ती मोहम्मद अनस कासमी

November 07, 2019 11:48 AM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद मसले पर अदालत का फैसला अब कभी भी आ सकता है। इसको लेकर जमीयत उलेमा, चण्डीगढ़ ने यहां व आसपास के क्षेत्रों में रह रहे सभी मुस्लिम समुदाय के लोगों को फैसले का सम्मान करने व शांति बनाये रखने की अपील जारी की है। संस्था के महासचिव मुफ़्ती मोहम्मद अनस कासमी ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि देश की सर्वोच्च अदालत में पूरे मामले के सुनवाई मुक्कमल हो चुकी है व अब किसी भी दिन इस पर फैसला आ सकता है।
मुफ़्ती मोहम्मद अनस कासमी के साथ-साथ मो. मोहम्मद अज़मल ख़ान व मो. शकील अहमद कासमी (नायब सदर, जमीयत उलेमा हिन्द, हरियाणा, पंजाब, हिमाचल व चण्डीगढ़) एवं मो. मोहम्मद इमरान (सदर, जमीयत उलेमा हिन्द) ने भी अपील की है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले को सही भावना से लेते हुए इस पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी जाये चाहे यह फैसला हमारे हक़ में हो या खिलाफ़।
उन्होंने कहा कि ये समय हम सभी को शांति बनाकर धैर्यपूर्वक अल्लाह से सद्बुद्धि देने की दुआ करने का है ताकि इंसानियत, मोहब्बत एवं भाईचारे की जीत हो। हम सभी का रखवाला एक है और उसकी रज़ा में ही हम सबकी रज़ा है। उन्होंने ये भी अपील की कि सोशल मीडिया पर दिखाए जाने वाले किसी भी प्रकार के संभावित कुप्रचार अथवा शरारती तत्वों द्वारा फैलाई जाने वाली अफवाहों का शिकार न बनें और नहीं किसी को बनने दें। इन सभी ने कहा कि ये देश हम सबका है व हम सभी इसके संविधान की पूरी इज़्ज़त करते हैं। जिम्मेदार नागरिक होने के कारण कानून व्यवस्था बनाये रखने में हम सभी को पुलिस व प्रशासन की मदद करनी चाहिए।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
चण्डीगढ़ भाजपा को जल्द मिलेगा नया अध्यक्ष पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमति इंदिरा गांधी की 102वी जयन्ती पर श्रद्धासुमन अर्पित प्रिंस बंदुला के प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र की शुरुआत, संजय टंडन ने किया उद्घाटन पंडित यशोदा नंदन ज्योतिष अनुसंधान केंद्र एवं चेरिटेबल ट्रस्ट (कोटकपूरा ) ने वार्षिक माता का लंगर लगाया गुणवत्तायुक्त शिक्षा के साथ संस्कारों का समावेश जरूरी : राजेंद्र राणा सन्यासी ही समाज को दिशा दे सकते हैं :आयुषी अयोध्या राम मंदिर फैसला: राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन ने सुप्रीम कोर्ट फैसले का किया स्वागत चिल्ड्रेंस डे: एनजीओ द लास्ट बेंचर्स ने स्टूडेंट्स को किया सम्मानित अमृत कैंसर फाउंडेशन और एनजीओ-द लास्ट बेंचर्स और एजी ऑडिट पंजाब ने महिला स्टाफ़ के लिए लगाया कैंसर अवेयरनेस एंड डिटेक्शन कैम्प कैन बायोसिस ने पराली से होने वाले प्रदुषण के समाधान के लिए पेश किया स्पीड कम्पोस्ट