ENGLISH HINDI Wednesday, November 13, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
रोजाना एक हज़ार बार "धन गुरु नानक" लिख रहें हैं मंजीत शाह सिंहपुत्रमोह मे फँसे भारतीय राजनेता एवं राजनीति, गर्त मे भी जाने को तैयारअज्ञात बुजुर्ग का शव मिलाहोटल भी अवैध, एसटीपी भी नहीं, कौन दे रहा लोगों की सेहत से खिलवाड़ की इजाजतमंदिर बनाने के हक में देर से आया सुप्रीम कोर्ट का दरूसत फैसला- सतिगुरू दलीप सिंह जीपूर्वांचल वेलफेयर एसोसिएशन ने गुरु नानक देव के 550वें प्रकटोत्सव के उपलक्ष्य में छठ पूजा स्थल पर दीपमालासामूहिक विवाह समारोह: राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन ने वैवाहिक जोड़ों को जीवन यापन का समान किया भेंटकरतारपुर साहिब से लौटे इन्फोटेक चेयरमैन एसएमएस संधू ने साझा की यात्रा की सुनहरी यादें
पंजाब

घर में घुस कर औरत को हथियारों की नोक पर बंधक बना कर लूटा

November 08, 2019 08:01 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर
ढकोली थाना पुलिस की ढीली कार्यप्रणाली की पोल खोलते हुए बेखौफ लुटेरों ने स्थानीय थाने के नज़दीक गुरू नानक नगर स्थित एक घर में दाख़िल होकर तेजधार हथियारों की नोक पर औरत को बंधक बना लिया और उसको कोई नशीली चीज़ स्प्रे कर बेहोश कर घर में से चोरी कर ली। घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे फ़रार हो गए।

सी. सी. टी. वी. कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस 

दूसरी ओर घटना की सूचना मिलते ही ढकोली पुलिस में हड़कंप मच गया, जिस के बाद पुलिस आस पास लगे सी. सी. टी. वी. कैमरों की फुटेज निकाल कर लुटेरों के सुराग ढूँढने में जुट गई है ख़बर लिखे जाने तक पुलिस को सीसीटीवी फुटेज हासिल करने में सफलता हासिल हो गई थी। पुलिस की तरफ से मामलो की जांच की जा रही है।

घटना का खुलासा उस समय हुआ, जब लुटेरों का शिकार हुई औरत की पडोसन सहेली घर आई और वह औरत को फ़र्श पर बेसुध देख कर हैरान रह गई, जिस के बाद उसने शोर मचाया। इसके बाद नज़दीक के लोग इकठ्ठा हो गए, जिन्होंने एंबुलेंस को फ़ोन किया परन्तु दो घंटे तक एंबुलेंस नहीं आई और औरत के पति के आने के बाद उसे निजी गाड़ी में स्थानिय ढकोली अस्पताल ले जाया गया जहाँ से उसे चण्डीगढ़ स्थित सैक्टर 32 के सरकारी मेडिकल कॉलेज और रैफर कर दिया गया।

लोगों ने घटना सम्बन्धित पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दे दी और पी. सी. आर. कर्मचारी मौके पर पहुँचे और मामलो की जांच की। जिस के बाद देर शाम थाना ढकोली पुलिस घटना की जानकारी लेने के लिए पहुँची। एक प्राईवेट कंपनी में काम करने वाले पीडित औरत के पति सुनील शर्मा ने बताया कि वह काम करने गए थे, जबकि 8 सालों का बेटा स्कूल गया था और उनकी पत्नी शशि कांता घर में अकेली था लुटेरे घर करीब 11: 34 पर घर में दाखिल हुए और वारदात को अंजाम दे कर 12:20 पर फ़रार हो गए।

पहले लुटेरों ने घर की बजाई घंटी, फिर दिया वारदात को अंजाम...

घटना का शिकार हुई सशी कांता नामक औरत ने बताया कि वह घर में अकेली था और घर के बाकी मैंबर काम और स्कूल गए हुए थे। इतने में 11: 30 पर घर की घंटी बजी और उसने घर का दरवाज़ा खोला तो 2 लुटेरे जिनकी उम्र 25 -26 साल थी घर अंदर दाख़िल हो गए और उनपर कुछ स्प्रे कर आँख पर हमला कर दिया और बाद में सर के पीछे किसी चीज़ के साथ हमला कर दिया। उसने शोर मचाया तो एक लुटेरे हैं तेजधार हथियार की नोक ऊपर उसको मारने की धमकी दी। घटना का शिकार हुई औरत ने बताया कि उसने जैसे ही घर का दरवाज़ा खोला तो लुटेरों ने उसकी आँख और सर के पीछे किसी तेजधार हथियार के साथ वार कर दिया, जिस कारण वह बेहोश हो गई और वारदात को अंजाम दे कर लुटेरे फ़रार हो गए। पीडित औरत के पति ने कहा कि घर में लुटेरे कि लूट कर ले गए यह अभी उन्हें नहीं पता क्योंकि वह अपनी पत्नी के इलाज के लिए अस्पताल में हैं।

सी. सी. टी. वी. कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस 

दूसरी ओर घटना की सूचना मिलते ही ढकोली पुलिस में हड़कंप मच गया, जिस के बाद पुलिस आस पास लगे सी. सी. टी. वी. कैमरों की फुटेज निकाल कर लुटेरों के सुराग ढूँढने में जुट गई है ख़बर लिखे जाने तक पुलिस को सीसीटीवी फुटेज हासिल करने में सफलता हासिल हो गई थी। पुलिस की तरफ से मामलो की जांच की जा रही है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
अज्ञात बुजुर्ग का शव मिला होटल भी अवैध, एसटीपी भी नहीं, कौन दे रहा लोगों की सेहत से खिलवाड़ की इजाजत करतारपुर साहिब से लौटे इन्फोटेक चेयरमैन एसएमएस संधू ने साझा की यात्रा की सुनहरी यादें नगर कौंसिल ने प्लास्टिक मुक्त भारत अभियान के अंतर्गत मुकाबले करवाए 550वें प्रकाश पर्व के उपलक्ष्य में हलवा प्रसाद और चने का लंगर लगाया 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित कीर्तन दरबार करवाया मामला ढकोली में महिला को बंधक बना लूटने का: 7 तोले सोना व 45 हजार की हुई लूट दहेज उत्पीड़न में पति समेत देवर पर किया केस दर्ज नोटबंदी आजाद भारत का अब तक का सबसे बड़ा स्कैंडल: अक्षय शर्मा पंजाब सरकार द्वारा 11 नवंबर को गज़टिड छुट्टी का ऐलान, 9 नवंबर को जि़ला गुरदासपुर, कपूरथला और अमृतसर में स्थानीय छुट्टी