ENGLISH HINDI Thursday, November 14, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
एन.आर.आई महिला से पैसे लेने के बावजूद दुकानें न देने पर धोखाधड़ी का मामला दर्जहरियाणा पुलिस ने मादक पदार्थों के तस्करों पर की नए सिरे से कार्रवाई , चार काबूमनोहर ने दूसरी पारी की शुरुआत की, चौटाला की मौजूदगी में उपायुक्तों से की मीटिंग साइकिल सवार 65 वर्षीय बुजुर्ग को ट्रक ने रौंदा, मौतबाल दिवस के अवसर पर नन्हें मुन्नों ने कार्यक्रम में खूबसूरत डांस प्रस्तुत किएअमृत कैंसर फाउंडेशन और एनजीओ-द लास्ट बेंचर्स और एजी ऑडिट पंजाब ने महिला स्टाफ़ के लिए लगाया कैंसर अवेयरनेस एंड डिटेक्शन कैम्पकैन बायोसिस ने पराली से होने वाले प्रदुषण के समाधान के लिए पेश किया स्पीड कम्पोस्टरोजाना एक हज़ार बार "धन गुरु नानक" लिख रहें हैं मंजीत शाह सिंह
पंजाब

मामला ढकोली में महिला को बंधक बना लूटने का: 7 तोले सोना व 45 हजार की हुई लूट

November 09, 2019 06:10 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

ढकोली थाना क्षेत्र में बीते दिन दिनदिहाड़े स्थित गुरु नानक नगर इलाके में एक महिला को नशीला पदार्थ सुंघाकर घर में बंधक बना लुटेरों ने 7 तोले सोना और 45 हजार की नगदी लूट ले गए। वारदात के दूसरे दिन भी पुलिस के हाथ खाली हैं। पुलिस की ओर से यह भी दावा किया गया कि जल्दी ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जांच टीम के मुताबिक पुलिस के साथ कुछ सुराग लगे हैं। इसी आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है। जो टीमें बनायी गयी वह अलग अलग एंगल पर जांच कर रही है। मौके से सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले एरिया से मोबाइल डंप डाटा उठाया गया है।


जिक्रयोग है कि शुक्रवार को 2 नवयुवक लुटेरे गुरु नानक नगर के मकान बार 63 में दिनदिहाड़े घुस कर लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए थे। इस मकान में सुनील शर्मा जो इंजीनियर है अपनी पत्नी शशि व 8 साल के बेटे के साथ रहते हैं। उनके घर के बाहर इंसोरेंस का काम करने का बोर्ड लगाया गया है।

घटना के समय शशि कांता घर में अकेली थीं और उनके पति अपने ऑफिस गए हुए थे और बच्चा स्कूल। शुक्रवार को सुबह 11: 30 पर 2 युवकों ने घर की घंटी बजाई और उसने घर का दरवाज़ा खोला तो उन्होंने इंशोरेंस करवाने की बात कही और 2 लुटेरे घर अंदर दाख़िल हो गए और उसे कोई नशीली चीज सुंघा दी, फिर उसे घसीटकर अंदर ले गए। यही नहीं आरोपियों ने उसे सिर पर किसी चीज से वार भी किया जिससे वह बेहोश हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद 12 बजकर 20 मिनट पर लुटेरे फ़रार हो गए थे। घटना का खुलासा उस समय हुआ, जब लुटेरों का शिकार हुई औरत की पडोसन सहेली घर आई और वह औरत को फ़र्श पर बेसुध देख कर हैरान रह गई, जिसके बाद उसने शोर मचाया। इसके बाद नज़दीक के लोग इकठ्ठा हो गए, जिन्होंने एंबुलेंस को फ़ोन किया परन्तु दो घंटे तक एंबुलेंस नहीं आई और औरत के पति के आने के बाद उसे निजी गाड़ी में स्थानिक ढकोली हस्पताल ले जाया गया जहाँ से उसे चण्डीगढ़ स्थित सैक्टर 32 के सरकारी मेडिकल कालेज और अस्पताल रैफर कर दिया गया। शशि कांता के पति सुनील शर्मा ने बताया कि लुटेरे घर से 7 तोले सोना और 45 हजार रुपए की नगदी लूट ले गए। इस घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम में लोगों ने दी थी।

जांच टीम के मुताबिक पुलिस के साथ कुछ सुराग लगे हैं। इसी आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है। जो टीमें बनायी गयी वह अलग अलग एंगल पर जांच कर रही है। मौके से सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले एरिया से मोबाइल डंप डाटा उठाया गया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
एन.आर.आई महिला से पैसे लेने के बावजूद दुकानें न देने पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज साइकिल सवार 65 वर्षीय बुजुर्ग को ट्रक ने रौंदा, मौत बाल दिवस के अवसर पर नन्हें मुन्नों ने कार्यक्रम में खूबसूरत डांस प्रस्तुत किए अज्ञात बुजुर्ग का शव मिला होटल भी अवैध, एसटीपी भी नहीं, कौन दे रहा लोगों की सेहत से खिलवाड़ की इजाजत करतारपुर साहिब से लौटे इन्फोटेक चेयरमैन एसएमएस संधू ने साझा की यात्रा की सुनहरी यादें नगर कौंसिल ने प्लास्टिक मुक्त भारत अभियान के अंतर्गत मुकाबले करवाए 550वें प्रकाश पर्व के उपलक्ष्य में हलवा प्रसाद और चने का लंगर लगाया 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित कीर्तन दरबार करवाया दहेज उत्पीड़न में पति समेत देवर पर किया केस दर्ज