ENGLISH HINDI Monday, December 16, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
ग्रेट पेरेंट्स डे पर वेद धारा ग्लोबल स्कूल में दादा दादी की धूम‘स्पाईमास्टरज़ और साईबर इंटेलिजेंस इन वॅार एंड पीस’ विषय पर हुई चर्चा ने साईबर सुरक्षा के कई अछूते पक्षों पर प्रकाश डालाबालाकोट एक्शन पर रक्षा विशेषज्ञों द्वारा गंभीर विचार-चर्चाभवन निर्माण व निर्माण श्रमिकों की रजिस्ट्रेशन का समय 31 मार्च तक बढ़ाने के आदेशअफगानिस्तान में 18 साल से तालिबान के साथ लम्बी लड़ाई लड़ रहा अमरीका हार की कगार परपेडा ने बायोमास आधारित ऊर्जा प्लांटों पर बातचीत सैशन करवायाशरीर के लिए जरूरी पौष्टिक तत्वों व कैलोरी की मात्रा कम नहीं होनी चाहिएआरटीआई में नगर परिषद् का अजीबोगरीब जवाब, हाईकोर्ट ने किया जवाब तलब
चंडीगढ़

किड्स सुपर मॉडल, मिस्टर मिस और मिसेज सुपर मॉडल कांटेस्ट: प्रतिभागियों ने रैंप पर प्रतिभा का किया प्रदर्शन

November 10, 2019 06:00 PM

चंडीगढ़: स्टेप्स ग्रोइंग अकादमी चंडीगढ़ द्वारा रविवार को किड्स सुपर मॉडल एवम मिस्टर मिस और मिसेज सुपर मॉडल कांटेस्ट-2019 का आयोजन किया गया।शो के दौरान प्रतिभागियों ने अपनी कला प्रतिभा का बखूबी प्रदर्शन किया और हॉल में मौजूद लोगों की वाहवाही लूटी।

  रैंप पर अपनी अदा का जलवा बिखेरते प्रतिभागियों की प्रत्येक एंट्री पर हाल में मौजूद लोगों ने खूब तालियां बजायी और उनकी हौंसला आफजाई की। हिंदी पंजाबी और इंग्लिश गीतों की धुनों पर किड्ज की रैंप पर कैट वाक ने खूब तारीफ बटोरी।

इंडस्ट्रियल एरिया के एक होटल में आयोजित इवेंट में समाज सेवी और बी जे पी युथ जोन प्रेसिडेंट गुरप्रीत सिंह मुख्य अतिथि थे। जबकि फैशन स्टाइलिस्ट और बप्पा प्रोडक्शन एंड फिल्म्स की निदेशक शिखा धीर, ऐमज़ॉन और टैलेंट फैक्ट्री के ऑफिशियल मॉडल अंकुश टंडन और मिसिज इंस्पिरेशन इंडिया 2019 शालू गुप्ता ज्यूरी मेंबर थे।

वहीँ चाइल्ड आर्टिस्ट विहान चौधरी, पॉलीवुड डायरेक्टर सचिन ऋषि, पॉलीवुड एंड बॉलीवुड एक्टर राजीव ऋषि, सिंगर और मॉडल नाज़ कौर, इंडियन आइडल फेम कुमार साहिल और सेलिब्रिटी फैशन डिज़ाइनर जसमीन संधु इवेंट के सेलिब्रिटी गेस्ट थे। शो के आयोजक गौरव महाजन और हरीश जसवाल थे।

स्टेप्स ग्रोइंग अकादमी की संचालिका शिवि गौरव महाजन के अनुसार इवेंट में कुल 60 प्रतिभागियों ने भाग लिया और एथनिक, कैज़ुअल और फॉर्मल 03 राउंड्स में अपनी कला प्रतिभा को प्रदर्शित किया। विजेता रहे प्रतिभागी को 15000 रुपए नकद पुरस्कार दिया गया। कार्यक्रम में उप विजेता रहीं मिसेज अनुपमा गुप्ता को भी सम्मानित किया गया.इस दौरान सभी प्रतिभागियों को ट्रॉफी, सर्टिफिकेट और टाइटल्स वितरित किए गए।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
शारदा सर्वहितकारी मॉडल सीनियर सकेंडरी स्कूल का वार्षिक एवं पारितोषिक वितरण समारोह आयोजित द लास्ट बेंचर्स और एंडीज क्लिनिक ने किया फ्री मेडिकल चेकअप कैम्प का आयोजन से. 26 की सब्जी मंडी क्षेत्र में ना कोर्ट के आदेशों का असर, ना सरकार के शौचमुक्त भारत व स्वच्छ भारत अभियान का एक्साइज एंड टेक्सटेशन विभाग ने सेमिनार का आयोजन किया राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन की चण्डीगढ़ इकाई भंग सिंगला की बर्खास्तगी को लेकर राज्यपाल को मिलेगा ‘आप’ का प्रतिनिधिमंडल - हरपाल सिंह चीमा जागरूक निवेशक को अधिक आर्थिक रिटर्न होगा :निशान श्रीवास्तव फरएवर फ्रेंड्स संस्था ने उठाया नयागांव पशु क्रूरता का मुद्दा बढ़ती हुई रेप एवं हत्याओं की वारदातों के विरोध में जोरदार धरना-प्रदर्शन किया युवाओं ने स्ट्रीट वेंडिंग एक्ट के खिलाफ एकजुट हुए वेंडर्स: नगर निगम के खिलाफ मुंह पर काला कपड़ा बांध किया साइलेंट प्रोटेस्ट