ENGLISH HINDI Sunday, July 12, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

किड्स सुपर मॉडल, मिस्टर मिस और मिसेज सुपर मॉडल कांटेस्ट: प्रतिभागियों ने रैंप पर प्रतिभा का किया प्रदर्शन

November 10, 2019 06:00 PM

चंडीगढ़: स्टेप्स ग्रोइंग अकादमी चंडीगढ़ द्वारा रविवार को किड्स सुपर मॉडल एवम मिस्टर मिस और मिसेज सुपर मॉडल कांटेस्ट-2019 का आयोजन किया गया।शो के दौरान प्रतिभागियों ने अपनी कला प्रतिभा का बखूबी प्रदर्शन किया और हॉल में मौजूद लोगों की वाहवाही लूटी।

  रैंप पर अपनी अदा का जलवा बिखेरते प्रतिभागियों की प्रत्येक एंट्री पर हाल में मौजूद लोगों ने खूब तालियां बजायी और उनकी हौंसला आफजाई की। हिंदी पंजाबी और इंग्लिश गीतों की धुनों पर किड्ज की रैंप पर कैट वाक ने खूब तारीफ बटोरी।

इंडस्ट्रियल एरिया के एक होटल में आयोजित इवेंट में समाज सेवी और बी जे पी युथ जोन प्रेसिडेंट गुरप्रीत सिंह मुख्य अतिथि थे। जबकि फैशन स्टाइलिस्ट और बप्पा प्रोडक्शन एंड फिल्म्स की निदेशक शिखा धीर, ऐमज़ॉन और टैलेंट फैक्ट्री के ऑफिशियल मॉडल अंकुश टंडन और मिसिज इंस्पिरेशन इंडिया 2019 शालू गुप्ता ज्यूरी मेंबर थे।

वहीँ चाइल्ड आर्टिस्ट विहान चौधरी, पॉलीवुड डायरेक्टर सचिन ऋषि, पॉलीवुड एंड बॉलीवुड एक्टर राजीव ऋषि, सिंगर और मॉडल नाज़ कौर, इंडियन आइडल फेम कुमार साहिल और सेलिब्रिटी फैशन डिज़ाइनर जसमीन संधु इवेंट के सेलिब्रिटी गेस्ट थे। शो के आयोजक गौरव महाजन और हरीश जसवाल थे।

स्टेप्स ग्रोइंग अकादमी की संचालिका शिवि गौरव महाजन के अनुसार इवेंट में कुल 60 प्रतिभागियों ने भाग लिया और एथनिक, कैज़ुअल और फॉर्मल 03 राउंड्स में अपनी कला प्रतिभा को प्रदर्शित किया। विजेता रहे प्रतिभागी को 15000 रुपए नकद पुरस्कार दिया गया। कार्यक्रम में उप विजेता रहीं मिसेज अनुपमा गुप्ता को भी सम्मानित किया गया.इस दौरान सभी प्रतिभागियों को ट्रॉफी, सर्टिफिकेट और टाइटल्स वितरित किए गए।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
सावन में प्रवासी चिड़िया करतीं चीं..चीं कोरोना योद्धाओं को पुरस्कार देकर अपने जन्मदिन पर किया सम्मानित परीक्षाएं लेने के फैसले विरुद्ध ‘आप’ विद्यार्थी विंग ने किया रोष प्रदर्शन बिजली विभाग का कारनामा: भुगतान तिथि वाले दिन भेजे जा रहे हैं बिल पेड़ों के बिना जीवन नहीं, पेड़ ही जीवन है, पेड़ लगाओ जीवन बचाओ बाबा अंबेडकर के घर पर तोड़फोड़ करने वालों पर कार्रवाई करे सरकार: रामदरबार में किया प्रदर्शन एक्सल फार्मा के स्वामी ने शमघान घाट में किया पौधारोपण "अन्नपूर्णा" का आयोजन किया ट्राइसिटी में बढ़िया कारगुजारी दिखाने वालों का सम्मान टंडन ने परिवार के साथ किया मिलकर पौधरोपण