ENGLISH HINDI Wednesday, July 08, 2020
Follow us on
 
पंजाब

साइकिल सवार 65 वर्षीय बुजुर्ग को ट्रक ने रौंदा, मौत

November 13, 2019 09:37 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर
पटियाला सड़क पर जीरकपुर के नज़दीकी गाँव रामपुर कलां के रहने वाले एक 65 वर्षीय बुज़ुर्ग जो की साइकिल पर सवार की उस समय पर ट्रक की चपेट में आने कारण मौके पर ही मौत हो गई जब वह पटियाला सड़क पार कर रहा था।

जानकारी मुताबिक पूर्ण सिंह निवासी रामपुर कलाँ घरेलू काम के लिए साइकिल पर सवार हो कर जीरकपुर को जा रहा था इस दौरान सड़क पार करते हुए ट्रक के पिछले टायरों की चपेट में आने कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जांच अफ़सर एएसआई बूटा सिंह ने बताया कि मृतक पूरन सिंह पुत्र बनारसी दास निवासी रामपुर कलाँ अपने साइकिल पर सवार होकर सड़क पार करने के लिए खड़ा था तो जीरकपुर से राजपुरा रोड पर गाँव रामपुर कला के मोड़ से यू टर्न लेकर वापिस जीरकपुर जाने के लिए खड़ा था तो उसने रोड के डीवाईडर नज़दीक खड़े पूरन सिंह को ट्रक के पिछले टायरों नीचे दे दिया। जब लोगों ने इस घटना को देखकर शोर मचाया तो ट्रक चालक राहुल शर्मा ने ट्रक रोका लेकिन उस समय तक साइकिल सवार बुज़ुर्ग की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मौके पर पहुँच कर शव को कब्ज़े में लेकर ट्रक चालक राहुल शर्मा को हिरासत में ले मामले की जांच शुरू कर दी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
डेराबस्सी में कोरोना का कहर: बेहड़ा में 33 पॉजिटिव, जवाहरपुर पुन: सुर्खियों में सिविल डिफेंस द्वारा रक्तदान शिविर 9 जुलाई को सिविल अस्पताल में पंजाब के 22 में से 18 जिले नशे की चपेट में : सांपला वेरका ने पशु खुराक के दाम 80-100 रुपए प्रति क्विंटल घटाये गांव खेड़ी गुजरां में दूषित पानी पीने से चार भैंसों की मौत का मामला, एसडीएम ने किया मौके का दौरा अस्पतालों का नाम ‘माई दौलतां जच्चा-बच्चा अस्पताल’ रखने का फैसला पंजाब में प्रवेश के लिए ई-रजिस्ट्रेशन हुआ अनिवार्य कोरोना महामारी: जागरूकता के लिए गाड़ीयों में ‘फट्टियाँ’ लगाने की मुहिम डॉक्टरी शिक्षा और अनुसंधान: वर्तमान सैशन के सभी कोर्सों के लिए ली जाएंगी परीक्षाएं खजाने में सेंधमारी- फिर भी तरफदारी