ENGLISH HINDI Saturday, December 07, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
फरएवर फ्रेंड्स संस्था ने उठाया नयागांव पशु क्रूरता का मुद्दापॉस्को एक्ट के तहत होने वाली घटनाओं के दोषियों को दया याचिका के अधिकार से वंचित किया जाए: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंदसीएमओ दफ़्तर का इंस्पेक्टर और वाहन चालक रिश्वत लेते रंगे हाथ काबू, मिलीभगत में शामिल डीएचओ फरार।मोहाली को विश्व का पहला स्टार्टअप केंद्र बनाने की वकालत कीयुवक को अज्ञात लोगों ने अगवा कर अधमरा कर रेलवे लाइनों के फैंकापुलिस ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थीजीएम के आगमन के चलते दुल्हन की तरह सजा रेलवे स्टेशन पेश कर रहा मेट्रो स्टेशन का नजारासूखे दरख्तों की कटाई या हरे वृक्षों पर कुल्हाड़ी
हरियाणा

हरियाणा पुलिस ने मादक पदार्थों के तस्करों पर की नए सिरे से कार्रवाई , चार काबू

November 13, 2019 09:57 PM

चंडीगढ़, फतेहाबाद : हरियाणा पुलिस द्वारा विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए फतेहाबाद जिले से अलग-अलग मामलों में मादक पदार्थ की तस्करी के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 1 किलो 50 ग्राम अफीम और 20 ग्राम हेरोइन जब्त की गई है।

पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने उबताया कि जिले के गांव भिरडाना क्षेत्र के पास चैकिंग करते हुए स्पेशल स्टाफ की एक टीम ने एक मोटरसाईकिल सवार को रुकने का इशारा किया। वाहन को रोकने के बजाय, आरोपी ने मुडक़र भागने की कोशिश की, लेकिन थोड़ी दूरी पर उसे दबोच लिया गया। जब तलाशी ली गई तो आरोपी के कब्जे से 1 किलो 50 ग्राम अफीम बरामद हुई। पकड़े गए आरोपी की पहचान गांव बरसीन निवासी ओम प्रकाश के रूप में हुई है।

अन्य घटना में, अपराध जांच एजेंसी की टीम ने भूना की तरफ से आ रही एक कार को चैकिंग के लिए रुकने का इशारा किया तो पुलिस पार्टी को देखकर, चालक और कार में सवार दो अन्य ने वापिस मोड़ कर भागने की कोशिश की। शक के आधार पर पुलिस ने तत्पर्ता से कार्रवाई करते हुए उन्हें दबोच लिया गया। जब उनकी तलाशी ली गई, तो उनके कब्जे से 20 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पकड़े गए आरोपियों की पहचान खैरमपुर के निवासी दौलत राम, अजय उर्फ बिन्नी और राहुल के रूप में हुई।
500 ग्राम अफीम के साथ झारखंड निवासी काबू

एक अलग मामले में, सिरसा में एंटी-नार्कोटिक सेल की टीम ने गश्त व चैकिंग के दौरान महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर जिला चतरा (झारखंड) के निवासी लालू कुमार को 500 ग्राम अफीम के साथ काबू किया। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामले दर्ज किए गए है। उन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि मादक पदार्थ तस्करी में शामिल अन्य लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई अमल में लाई जा सके। आगे की जांच जारी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
जनगणना कार्य पहली मई 2020 से 15 जून 2020 तक पेंशन स्कीमों को पूर्ण रूप से आन-लाइन किया जाएगा 90 लॉ ऑफिसरों की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी गुरु नानक देव को समर्पित प्रदर्शनी का लोकार्पण किया राज्यपाल व मुख्यमंत्री ने पुलिस उच्चाधिकारियों को क्षेत्र में प्रतिदिन जनता दरबार लगा कर समस्याएं सुनने के आदेश पिंजौर में 78 एकड़ में बनने वाली आधुनिक सेब मंडी हिमाचल प्रदेश और जम्मू-कश्मीर के सेब किसानों को भी लाभ पहुंचेगा: दलाल हरियाणा पुलिस का नशे के खिलाफ सख्त अभियान, 10 लाख रुपये कीमत की 9.100 किलोग्राम गांजापती बरामद सूचना, जनसंपर्क एवं भाषा विभाग के तीन उप-निदेशकों को संयुक्त निदेशकों के पदों पर पदोन्नति के आदेश पुलिस फोर्स तथा मोबाइल फौरेसिंग युनिट को आधुनिक उपकरणों से लैस किया जाएगा: अनिल विज होटल के कमरे में पंखे से लटकती मिली युवती की लाश, मचा हड़कंप