ENGLISH HINDI Wednesday, July 08, 2020
Follow us on
 
पंजाब

एन.आर.आई महिला से पैसे लेने के बावजूद दुकानें न देने पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

November 13, 2019 10:03 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

जीरकपुर पुलिस ने एक एन.आर.आई महिला की शिकायत पर एक व्यक्ति के खिलाफ पैसे लेने के बावजूद दुकान ने देने के चलते मामला दर्ज किया गया है । पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी करवाई शुरू कर दी है ।

एन.आर.आई महिला कुलदीप कौर खटड़ा पत्नी तरलोचन सिंह निवासी मीरामान ब्रैमटन इंटीरियो कैनेडा ने बताया कि रवी जगवानी डॉयरेक्टर एकम हाइट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी निवासी 2157 फेस 10 मोहली ने जीरकपर स्थित नाभा साहिब में उसको 3 दुकानों के एवज में 95 लाख 70 हजार रुपए लिए थे और अब जब वह उससे दुकानों की मांग कर रही हूं तो वह ना तो दुकाने दे रहा है और ना ही पैसे लोटा रहा है । जिसकी शिकायत ईओ विंग को की गई दी थी जिस पर पुलिस ने जांच कर शुरू कर दी है ।

एस.आई. सतनाम सिंह ने बताया कि एन.आर.आई महिला कुलदीप कौर खटड़ा की शिकायत पर रवी जगवानी डॉयरेक्टर एकम हाइट प्राइवेट लिमिटेड पर पैसे लेने के बावजूद दुकानें न देने के चलते 95 लाख 70 हजार रुपए के लेन देन को लेकर ईओ विंग और डीएसपी फाइनैंशल क्राइम की रिपोर्ट पर डी.ए. लीगल की राय के बाद एस.एस.पी मोहली के आदेशों पर आई.पी.सी की धारा 406, 420, 465, 467, 468, 471 के तहत मामला दर्ज कर आगामी करवाई शुरू कर दी गई है ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
डेराबस्सी में कोरोना का कहर: बेहड़ा में 33 पॉजिटिव, जवाहरपुर पुन: सुर्खियों में सिविल डिफेंस द्वारा रक्तदान शिविर 9 जुलाई को सिविल अस्पताल में पंजाब के 22 में से 18 जिले नशे की चपेट में : सांपला वेरका ने पशु खुराक के दाम 80-100 रुपए प्रति क्विंटल घटाये गांव खेड़ी गुजरां में दूषित पानी पीने से चार भैंसों की मौत का मामला, एसडीएम ने किया मौके का दौरा अस्पतालों का नाम ‘माई दौलतां जच्चा-बच्चा अस्पताल’ रखने का फैसला पंजाब में प्रवेश के लिए ई-रजिस्ट्रेशन हुआ अनिवार्य कोरोना महामारी: जागरूकता के लिए गाड़ीयों में ‘फट्टियाँ’ लगाने की मुहिम डॉक्टरी शिक्षा और अनुसंधान: वर्तमान सैशन के सभी कोर्सों के लिए ली जाएंगी परीक्षाएं खजाने में सेंधमारी- फिर भी तरफदारी