ENGLISH HINDI Wednesday, July 08, 2020
Follow us on
 
पंजाब

मानव मंगल स्मार्ट वर्ल्ड में बाल दिवस समारोह

November 14, 2019 08:24 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

भारत के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू की जयंती मनाने के लिए स्कूल में बाल दिवस बड़े उत्साह के साथ मनाया गया। दिन की महत्वता जाने के इलावा स्कूल के किंडरगार्टन और प्राथमिक विंग के लिए विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया गया । स्कूल के सीनियर विंग के लिए दिन को चिह्नित करने के लिए एक विशेष असेंबली की गयी। 

स्कूल के किंडरगार्टन और प्राइमरी विंग के छात्र पार्टी क्लोथ्स में आए और पार्टी टिफिन का आनंद लिया | स्कूल परिसर में मूवी शो का भी आयोजन किया गया । प्री-नर्सरी, नर्सरी और केजी के छात्रों ने अपना शेष समय बाउंसी, 'म्यूजिकल चेयर' और 'डक इन दी पोंड' जैसी आउटडोर मजेदार गतिविधियों में संजोया। कक्षा एक के छात्रों ने पॉटरी बनाने का आनंद लिया, कक्षा दूसरी के छात्रों ने 'फिश एन फन' ’का आनंद लिया और कक्षा दूसरी और पांचवी के छात्रों ने फायरलेस कुकिंग गतिविधि में भी भाग लिया जिसमें उन्होंने सैंडविच बनाया। तीसरी और चौथी कक्षा के छात्रों के लिए एक विशेष असेंबली का भी आयोजन किया गया। 

छात्रों ने दिन का पूरा आनंद लिया। मानव मंगल स्मार्ट वर्ल्ड में सर्वोत्तम वातावरण में सीखने के साथ-साथ छात्रों के लिए विभिन्न समारोह आयोजित किए जाते हैं ताकि वे अपने दोस्तों के साथ एक सुखद समय बिता सकें और विभिन्न प्रकार के अनुभव प्राप्त कर सकें।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
डेराबस्सी में कोरोना का कहर: बेहड़ा में 33 पॉजिटिव, जवाहरपुर पुन: सुर्खियों में सिविल डिफेंस द्वारा रक्तदान शिविर 9 जुलाई को सिविल अस्पताल में पंजाब के 22 में से 18 जिले नशे की चपेट में : सांपला वेरका ने पशु खुराक के दाम 80-100 रुपए प्रति क्विंटल घटाये गांव खेड़ी गुजरां में दूषित पानी पीने से चार भैंसों की मौत का मामला, एसडीएम ने किया मौके का दौरा अस्पतालों का नाम ‘माई दौलतां जच्चा-बच्चा अस्पताल’ रखने का फैसला पंजाब में प्रवेश के लिए ई-रजिस्ट्रेशन हुआ अनिवार्य कोरोना महामारी: जागरूकता के लिए गाड़ीयों में ‘फट्टियाँ’ लगाने की मुहिम डॉक्टरी शिक्षा और अनुसंधान: वर्तमान सैशन के सभी कोर्सों के लिए ली जाएंगी परीक्षाएं खजाने में सेंधमारी- फिर भी तरफदारी