ENGLISH HINDI Thursday, July 09, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

चिल्ड्रेंस डे: एनजीओ द लास्ट बेंचर्स ने स्टूडेंट्स को किया सम्मानित

November 14, 2019 08:31 PM

चंडीगढ़;चिल्ड्रेंस डे के अवसर पर एनजी ओ द लास्ट बेंचर्स की प्रेसिडेंट स्मिता कोहली की देख रेख में भास्कर कॉलोनी सेक्टर 25 में आज 80 स्टूडेंट्स को सम्मानित किया गया। जिनमे से 15 पहली से 10 कक्षा तक के 15 मेरिटोरियस स्टूडेंट्स को किया सम्मानित गया। इनके अलावा 06 टीचर्स को भी सम्मानित किया गया। इस अवसर पर टीम की सदस्य दिव्या सिंगला, अनीता जिंदल, शशि बाला, निकिता, रितु, तारिका और नीलम गुप्ता भी मौजूद थी।

द लास्ट बेंचर्स-हेल्पिंग द हेल्पलेस की प्रेजिडेंट स्मिता कोहली ने बताया कि देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू की स्मृति में मनाए जाने वाले बाल दिवस के अवसर पर आज सेक्टर 25 की भास्कर कॉलोनी में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसका उद्देश्य मेधावी स्टूडेंट्स और बेहतरीन शिक्षा दे रहे टीचर्स को सम्मानित कर उनकी हौंसला आफजाई करना है। बच्चे हमारे देश का भविष्य है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
ट्राइसिटी में बढ़िया कारगुजारी दिखाने वालों का सम्मान टंडन ने परिवार के साथ किया मिलकर पौधरोपण गोरैया: कम होती संख्या पर चिन्ता, पुन: चहचहाट के लिए संरक्षण पर बढते कदम विश्व हिंदू परिषद ने समाज सेविका सुप्रिया गोयल को किया सम्मानित स्वामी अशीम देब गोविंद धाम सोसायटी ने धूमधाम से मनाया गुरु पूर्णिमा का त्यौहार ज्वेलर्स मार्केट सेक्टर 23 में कोरोना कर्मयोद्धा किये सम्मानित मिली एक नई जिम्मेदारी नया दायित्व, आईसीएसई की बनी राष्ट्रीय सचिव सेक्टर 26 मंडी में पीने के पानी के लिए मचा हाहाकार क्यों बढ़ता गया मर्ज पंचकूला में कोरोना संक्रमण से पहली मौत, 74 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने तोड़ा दम, 10 नए मामले भी आए