ENGLISH HINDI Saturday, December 07, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
फरएवर फ्रेंड्स संस्था ने उठाया नयागांव पशु क्रूरता का मुद्दापॉस्को एक्ट के तहत होने वाली घटनाओं के दोषियों को दया याचिका के अधिकार से वंचित किया जाए: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंदसीएमओ दफ़्तर का इंस्पेक्टर और वाहन चालक रिश्वत लेते रंगे हाथ काबू, मिलीभगत में शामिल डीएचओ फरार।मोहाली को विश्व का पहला स्टार्टअप केंद्र बनाने की वकालत कीयुवक को अज्ञात लोगों ने अगवा कर अधमरा कर रेलवे लाइनों के फैंकापुलिस ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थीजीएम के आगमन के चलते दुल्हन की तरह सजा रेलवे स्टेशन पेश कर रहा मेट्रो स्टेशन का नजारासूखे दरख्तों की कटाई या हरे वृक्षों पर कुल्हाड़ी
पंजाब

दादागिरी पर उतरे ओकेशन मैरिज पैलेस के संचालक,पुलिसकर्मियों व शिकायतकर्ता से मारपीट, 35 पर कटा पर्चा

November 18, 2019 09:30 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

पटियाला सड़क पर स्थित ओकेशन मैरेज पैलेस में रविवार देर रात एक विवाह पार्टी में तेज आवाज में डीजे चलने की सूचना पर पहुंचे शिकायतकर्ता और पुलिसकर्मियों से अभद्रता और मारपीट की गई। आरोप है कि आरोपी नशे में धुत थे और मारपीट कर मौके से फरार हो गए। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों को तलाश रही है । रिपोर्ट के मुताबिक, इतवार देररात करीब 12 बजे पुलिस को सूचना मिली कि पटियाला रोड पर स्थित ओकेशन बैंक्वेट मैरेज पैलेस में पार्टी चल रही है और तेज आवाज में डीजे चलाया जा रहा है। इससे आसपास रहने वाले लोगों को परेशानी हो रही है।

पुलिस को कुनाल मल्होत्रा व उनके पिता कमल मल्होत्रा ने फोन पर शिकायत कर बताया कि ओकेशन बैंक्वेट में देररात ऊची आवाज में डीजे बजाया जा रहा है। इस पर जीरकपुर थाने में तैनात हवलदार विनोद कुमार व होम गार्ड रमेश कुमार मौके पर पहुंचे और डीजे बंद करवा बाहर आ कर खड़े हो गए लेकिन आरोपियों ने 10 मिनट बाद दोबारा ऊंची आवाज में डीजे चला दिया । इस दौरान शिकायतकर्ता कुणाल मल्होत्रा ने उन्हें दोबारा सूचना दी। कुनाव व उसके पिता कमल मल्होत्रा पुलिस के साथ अंदर जा कर डीजे बंद करवाने गए तो वहां पैलेस मालिक भसीन व जगतार सिंह सोढ़ी और वहाँ चल रहे डीजे के मालिक टिंकू डीजे ऑपरेटर दीपक और उसके साथ फंक्शन पार्टी मालिक 25-30 साथियों सहित डीजे बंद नहीं करने को लेकर अड़ गए और शिकायतकर्ता कमल मल्होत्रा और कुनाल मल्होत्रा से मारपीट करने लग गए।

आरोप है कि पार्टी में कुछ युवकों ने शराब पी हुई थी। जब शिकायतकर्ता को आरोपियों के चंगुल से पुलिस कर्मचारी छुड़ाने गए तो आरोपियों ने उनसे भी अभद्रता की। पुलिसकर्मियों ने विरोध किया तो आरोपी मारपीट कर फरार हो गए। सूचना पर थाने से अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और आरोपियों को तलाश किया लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।

एसएचओ जीरकपुर गुरचरन सिंह ने बताया कि मामले में 4 आरोपियों सहित कुल 35 लोगों पर सरकारी कार्य में बाधा डालने, पुलिसकर्मियों से मारपीट व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
सीएमओ दफ़्तर का इंस्पेक्टर और वाहन चालक रिश्वत लेते रंगे हाथ काबू, मिलीभगत में शामिल डीएचओ फरार। मोहाली को विश्व का पहला स्टार्टअप केंद्र बनाने की वकालत की युवक को अज्ञात लोगों ने अगवा कर अधमरा कर रेलवे लाइनों के फैंका पुलिस ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थी जीएम के आगमन के चलते दुल्हन की तरह सजा रेलवे स्टेशन पेश कर रहा मेट्रो स्टेशन का नजारा सूखे दरख्तों की कटाई या हरे वृक्षों पर कुल्हाड़ी सुखबीर बादल को भी राजोआना के साथ जेल में बिठाने पर ही होगा पंजाब का माहौल शांत: सिंगला निर्दोष स्कूल ने कैलेन्डर 2020 लांच किया दो दिवसीय पांचवीं वार्षिक कॉन्फ्रेंस मेडिकॉन-2019 आयोजित राजस्व विभाग में 1090 पटवारी भर्ती की मंजूरी