शहर में क्या, कब, कहाँ?

ढकोली, पिरमुच्छाला, हरमिलाप नगर, बलटाना, बिशनगढ़, गाजीपुर, नगल्ला और सनौली में 3 दिसंबर को बिजली बंद रहेगी

December 02, 2019 08:00 PM

ज़ीरकपुर , जेएस कलेर
66 केवी बिजली घर ढकोली से चलते सभी 11 केवी फीडरों की बिजली स्पलाई सुबह 9.00 से शाम 5 बजे तक लाईनों और बिजली घर की ज़रूरी मुरम्मत कार्य के चलते 3 दिसंबर मंगलवार को बंद रहेगी।

पंजाब स्टेट पावर कारपोरेशन एसडीओ इंजीनियर अवतार सिंह ने बताया कि बिजली बंद दौरान ढकोली, पिरमुच्छाला, हरमिलाप नगर, बलटाना, बिशनगढ़, गाजीपुर, नगल्ला और सनौली फीडरों के साथ चलने वाली सभी कालोनियों की बिजली सप्लाई प्रभावित रहेगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और शहर में क्या, कब, कहाँ? ख़बरें
6 मई को विद्युत आपूर्ति रहेगी बाधित हरियाणा मंत्रीपरिषद की बैठक 20 फरवरी को दोपहर 2.00 बजे सभा कक्ष, मंजिल-4, हरियाणा सिविल सचिवालय, चंडीगढ़ में आयोजित की जाएगी। हरियाणा विधान सभा की बैठक 20 फरवरी को हरियाणा मंत्रिमंडल की आगामी बैठक 31 जनवरी को दिल्ली में चुनाव आयोग के स्थापना दिवस पर पंचकूला में राज्यस्तरीय कार्यक्रम 25 को एडवाकेट गुरदयाल शर्मा के सुपुत्र विनय शर्मा की रस्म पगड़ी 24 जनवरी को शिवानन्द चौबे मेमोरियल चैरिटेबल ट्रस्ट का तीसरा रक्तदान कैम्प 22 दिसंबर को ट्राईसिटी के केन्द्रीय कर्मचारियों की सांस्कृतिक संध्या ‘झंकार’ कल शाम टैगोर थिएटर में हिमाचल प्रदेश विधानसभा का शीतकालीन सत्र 9 दिसम्बर से तपोवन धर्मशाला में: डॉ राजीव बिंदल धर्मशाला में 10 दिसम्बर को लगेगा रक्तदान शिविर