ENGLISH HINDI Sunday, January 26, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
आपत्तिजनक टिप्पणी: मिश्रा पर चुनाव प्रचार के लिए 48 घंटे की रोकजादू मेरी सोच का सेशन पीस ऑडिटोरियम में संपन्नद लास्ट बेंचर्स "और अमृत कैंसर फाउंडेशन ने महिलाओं के लिए लगाया मैमोग्राफी, डेकसा और डेंटल जांच शिविर26 को वाईस ऑफ़ इंडिया नागरिकता संशोधन एक्ट के समर्थन पर विशाल पद यात्रा कैंसर की चपेट में गांव बडबर, 6 से अधिक लोगों की हो चुकी मौतवाल्मीकि समाज ने नगर निगम कमिश्नर और पूर्व मेयर राजेश कालिया का पुतला फूंकाअवैध माइनिंग के खिलाफ हरकत में आया प्रशासन, मुबारिकपुर घग्गर नदी पर बनाए अवैध पुल को तोड़ागणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में आयकर विभाग ने लगाया रक्तदान शिविर, 108 रक्त यूनिट एकत्रित
राष्ट्रीय

दिल्ली के रानी झांसी रोड पर आज फिर भड़की आग

December 09, 2019 10:46 AM

नई दिल्ली:
राजधानी दिल्ली के रानी झांसी रोड पर सोमवार को एक बार फिर आग लग जाने का समाचार है, घटना वहीं पर हुई बताई जा रही है जहां रविवार को आग लगने से 43 लोगों को जान गई। इमारत की चौथी मंजिल में आग का लगना बताया जा रहा है। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर आग बुझाने के काम में जुटी हैं। फिल्मिस्तान सिनेमा से सटा हुआ अनाज मंडी इलाका है।
रविवार सुबह लगी आग में 43 लोगों की मौत के अलावा 50 से ज्यादा लोग घायल भी हो गए बताए गए थे। प्राप्त जानकारी अनुसार सोमवार को 5 मंजिला इमारत में ऊपरी हिस्से से धुआं निकलता हुआ दिखाई दिया। बताया जा रहा है कि वहां प्लास्टिक का सामान रखा हुआ था। आग की सूचना मिलते दमकल की टीम मौके पर पहुंच गई है और इसे काबू करने में जुट गई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए दमकल की टीम लगातार काम कर रही है। प्रशासन किसी अनहोनी की आशंका को लेकर लोगों को घटना स्थल से दूर रहने के लिए कह रहे हैं।
फैक्ट्री के मालिक और मैनेजर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि बिल्डिंग में फैक्ट्री बनी हुई है। जिसमें प्लास्टिक के बैग बनाने का काम किया जाता था।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और राष्ट्रीय ख़बरें
आपत्तिजनक टिप्पणी: मिश्रा पर चुनाव प्रचार के लिए 48 घंटे की रोक जादू मेरी सोच का सेशन पीस ऑडिटोरियम में संपन्न पासपोर्ट धारकों को पासपोर्ट की समाप्ति तिथि से पहले भेजा जाएगा संदेश क्या मुस्लिम महिलाएँ और बच्चे अब विपक्ष का नया हथियार हैं? बीएमटीसी की प्रबंध निदेशक ने चलाई वाल्वो बस, कहीं प्रशंसा तो कहीं आलोचना जांच के दायरे में करीब 20 हजार लोग, दिल्ली पुलिस कर रही है पड़ताल भारत लहराएगा दुनिया में 5जी इंटरनेट का परचम, इसरो ने ताकतवर संचार उपग्रह किया लॉन्च जनगणना कार्य के लिए प्रारंभिक तैयारियां आरम्भः मुख्य सचिव जल होगा तो सब होगा: स्वामी चिदानन्द सरस्वती चिकित्सक को चिकित्सा ज्ञान के साथ व्यवहार कुशल होना भी जरुरी: प्रो. कांत