ENGLISH HINDI Wednesday, January 29, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

द लास्ट बेंचर्स और एंडीज क्लिनिक ने किया फ्री मेडिकल चेकअप कैम्प का आयोजन

December 14, 2019 09:22 PM

चंड़ीगढ़: सेक्टर 21 मे एंडीज़ क्लिनिक ओर द लास्ट बेंचर्स सामाजिक संस्था के संयुक्त तत्वाधान में फ्री मेडिकल चेकअप कैम्प का आयोजन किया गया। इस कैम्प में डॉ आर एस राणा और डॉ दीप्ती अरोडा और उनकी टीम ने अपना सहयोग दिया।

द लास्ट बेंचर्स सामाजिक संस्था की प्रेजिडेंट सुमिता कोहली ने बताया कि इस कैम्प मे लगभग 48 लोगों ने अपना चेकअप करवाया है। इस दौरान बोन डेनसिटी, ब्लड शुगर, नयूरोपेथी के टेस्ट बिल्कुल मुफ़्त किये गए।

इस दौरान डॉ दीप्ति अरोडा ने शिविर मे मौजूद लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि मधुमेह एक धीमा जहर है जो हमारी आंखों और किडनी व नशों को खराब कर देती है ऐसें मे सही समय पर इलाज, खान पान पर ध्यान व सैर से रोगमुक्त भी हुआ जा सकता है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
युवा दल ने 71वें गणतंत्र दिवस अवसर पर सेक्टर 46 में किया ध्वजारोहण द लास्ट बेंचर्स "और अमृत कैंसर फाउंडेशन ने महिलाओं के लिए लगाया मैमोग्राफी, डेकसा और डेंटल जांच शिविर 26 को वाईस ऑफ़ इंडिया नागरिकता संशोधन एक्ट के समर्थन पर विशाल पद यात्रा वाल्मीकि समाज ने नगर निगम कमिश्नर और पूर्व मेयर राजेश कालिया का पुतला फूंका गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में आयकर विभाग ने लगाया रक्तदान शिविर, 108 रक्त यूनिट एकत्रित 68 लाख के नोटिस के खिलाफ भामसं नगर निगम के खिलाफ करेगा रोष प्रदर्शन नेताजी सुभाष चंद्र बोस जयंती के अवसर पर योगासन खेल प्रतियोगिता का आयोजन उपलब्धि:गुरु का लंगर आई अस्पताल ने 11 माह के रिकॉर्ड समय में किये 200 कॉर्निया प्रत्यारोपण ट्राईसिटी चर्चेस एसोसिएशन ने पादरी नज़ीर मसीह के निधन पर जताया शोक पेपर मिल्स पर गैरकानूनी कोर्टल बनाकर मनमाने रेट बढ़ाने का आरोप लगाया गत्ता उद्योग मालिकों ने