ENGLISH HINDI Friday, July 10, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

शारदा सर्वहितकारी मॉडल सीनियर सकेंडरी स्कूल का वार्षिक एवं पारितोषिक वितरण समारोह आयोजित

December 15, 2019 07:38 AM

चंडीगढ़ , फेस2न्यूज
शारदा सर्वहितकारी मॉडल सीनियर सकेंडरी स्कूल का वार्षिक एवं पारितोषिक वितरण समारोह शनिवार को यहां सैक्टर 40 डी चंडीगढ़ में आयोजित किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि श्री बलदेव राज महाजन, हरियाणा के एडवाकेट जनरल और श्री आईसी स्याल, पैक के पूर्व प्रमुख और उद्योगपति थे। 

प्रधानाचार्य श्रीमती अर्चना नागरथ ने वार्षिक रिपोर्ट में साल भर की गतिविधियों और उपलब्यिों के बारे में सभी को अवगत करवाया। प्री-नर्सरी कक्षाओं की अद्भुत प्रस्तुति ‘सेव वाइल्ड लाइफ ‘ ‘हम छू ले आसमान’ की प्रस्तुति ने लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। ‘पर्यावरण बचाना है’ की प्रस्तुति टिक टिक देखते ही बनती थी। इसके बाद मुख्य अतिथि ने छात्रों के उत्कृष्ट प्रदर्शन की की प्रशंसा करते हुए उनका उत्साह बढ़ाया और शिक्षकों के साथ साथ छात्रों के कौशल विकास के लिए इस तरह की गतिविधियों के महत्व पर बल दिया। 

                                                 
  
  
  
  
  
कार्यक्रम का शीषिक ‘भारत हमारी धरोहर’ रखा गया।  मुख्य वक्ता श्री देस राज शर्मा महामंत्री विद्या भारती उत्तरी क्षेत्र व विद्यालय की प्रबंध समिति के सदस्यों ने अभिभावकों और गण्यमान्य अतिथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्जवल्लित कर सरस्वती वंदन से की गई। मां दुर्गा की स्तुति व शबद गायन से वार्षिक समारोह शुरू हुआ।
इस अवसर पर विद्यालय की प्रधानाचार्य श्रीमती अर्चना नागरथ ने वार्षिक रिपोर्ट में साल भर की गतिविधियों और उपलब्यिों के बारे में सभी को अवगत करवाया। प्री-नर्सरी कक्षाओं की अद्भुत प्रस्तुति ‘सेव वाइल्ड लाइफ ‘ ‘हम छू ले आसमान’ की प्रस्तुति ने लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।
‘पर्यावरण बचाना है’ की प्रस्तुति टिक टिक देखते ही बनती थी। इसके बाद मुख्य अतिथि ने छात्रों के उत्कृष्ट प्रदर्शन की की प्रशंसा करते हुए उनका उत्साह बढ़ाया और शिक्षकों के साथ साथ छात्रों के कौशल विकास के लिए इस तरह की गतिविधियों के महत्व पर बल दिया। देश भक्ति से परिपूर्ण गीत एक पृष्ठ छोड़ दो सुभाष के लिए तथा नाटक जलियांवाला बाग की भावपूर्ण प्रस्तुति ने लोगों को भावविभोर कर दिया। बच्चों का जोश देखते ही बनता था। पेड़ों को मत काटो का संदेश एवं सारे जहां से अच्छा की आर्केस्टा धुन लाजवाब थी।
कृष्ण राधा गोपियों की ओर से किए गए महारास में वातावरण को कृष्णमय बना दिया। इसके बाद विद्यालय में बोर्ड की कक्षाओं में मैरिट प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों तथा खेल प्रतियोगिताओं में विद्यालय का नाम रोशन करने वाले छात्रों का मुख्य अतिथि ने पुरस्कृ त किया। आखिरी प्रस्तुति पंजाब का रंगारंग कार्यक्रम भंगड़ा ने सभी में एक जोश का संचार किया। अंत में विद्यालय के निदेशक श्री बीएस कंवर ने आए हुए अतिथियों का आभार प्रकट किया व वंदेमातरम के गायन और जलापान के साथ कार्यक्रम मीठी यादें छोड़ते हुए समाप्त हो गया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें