ENGLISH HINDI Monday, February 24, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
टीचर्स ने एग्जाम में नहीं दी ड्यूटी, अब बोर्ड ने बच्चों को जारी नहीं किए रोलनंबर: कुलभूषण शर्माफाइल पर देरी के लिए संबधित अधिकारी की जिम्मेदारी सुनिश्चित की जाएअखिल भारतीय पुलिस कुश्ती प्रतियोगिता में भाग लेने पहुंचे देशभर से खिलाड़ीदृष्टि पंजाब ने 23 विद्यार्थी किए 11.50 लाख के अवार्ड से सम्मानितसोलन की पूर्व विधायक मेजर कृष्णा मोहिनी का निधन मूलभूत सुविधाएं न मिलने को लेकर शिवालिक निवासियों ने खोला कॉलोनाइजर के खिलाफ मोर्चाविशाल परमार बने मिस्टर चंडीगढ़: रीटा देवी ने जीता मिस चंडीगढ़ का खिताब एक भारत—श्रेष्ठ भारत पर चित्र प्रदर्शनी मनसा देवी मंदिर परिसर में आयोजित
हिमाचल प्रदेश

नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर प्रदेश स्तरीय जन जागरण अभियान 5 से

January 03, 2020 07:36 PM

 शिमला, वियजेन्द्र शर्मा:
भाजपा प्रदेश सचिव पायल वैद्य ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 को लेकर प्रदेश स्तरीय जन जागरण अभियान 5 जनवरी 2020 को शुरू करने जा रही है। उन्होंने कहा किस प्रकार देश में विपक्षी दल और अराजक तत्व द्वारा नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा है। उसको भारतीय जनता पार्टी घर-घर जाकर दूर करेगी उन्होंने बताया कि भाजपा प्रदेश में 5 लाख परिवारों को संपर्क करने जा रही है।

पायल वैद्य ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर प्रदेश संगठन मंत्री पवन राणा इस पूरे अभियान की मॉनिटरिंग कर रहे हैं और राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा इस अभियान की शुरुआत गुजरात से करने जा रहे हैं।

उन्होंने कहा प्रदेश में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर इस अभियान की शुरुआत शिमला ग्रामीण के टूटू से करेंगे। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार एवं प्रेम कुमार धूमल अपने अपने गृह क्षेत्र में इस अभियान की शुरुआत करेंगे और जनसंपर्क करेंगे। उन्होंने बताया भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ऊना से जन जागरण अभियान की शुरुआत करेंगे, भाजपा के सभी पदाधिकारी गण जिला अध्यक्ष मंडल अध्यक्ष बूथ स्तर तक इस अभियान को बल देंगे।
सभी मंत्री गण जनमंच के उपरांत जन संपर्क करेंगे, विधायक गण एवं विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी भी इस कार्यक्रम में भाग लेंगे।
उन्होंने बताया भाजपा इस अभियान को लेकर ट्विटर पर और सोशल मीडिया पर #IndiaSupportsCAA ट्रेंड भी करेगी।
भाजपा ने इस अभियान को लेकर एक टोल फ्री नंबर की शुरुआत भी की है जो 8866288662 है इस टोल फ्री नंबर पर सभी लोग जो परिवारों से संपर्क कर रहे हैं मिस कॉल भी करवाएंगे, जिससे संपर्क करें परिवारों की गणना भी हो सकेगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
सोलन की पूर्व विधायक मेजर कृष्णा मोहिनी का निधन मेले व त्यौहार हमारी समृद्ध सस्कृति के परिचायक: परमार ज्वालामुखी में पुलिस टीम द्वारा चरस के साथ एक को पकड़ा आशा और मीना के जीवन में मुस्कान लाई हिमाचल गृहिणी सुविधा योजना ज्वालामुखी: सडक़ें बदहाल, पेयजल योजनाओं के भी बुरे हाल हिमाचल: सावड़ा-कुडडूजल विद्युत परियोजना अप्रैल में विद्युत उत्पादन प्रारम्भ हर घर को नल से जल, ठण्डोल के लिए आयुर्वेद स्वास्थ्य केंद्र स्वीकृत भाजपा ने ज्वालामुखी के लोगों को विकास व वोट के नाम पर छला: संजय रतन जल शक्ति अभियान के अन्तर्गत विकास खंड ने स्थापित किया कीर्तिमान पालमपुर, ज्वालामुखी, जयसिंहपुर और ज्वाली विधानसभा में बनेंगे गौ-अभ्यारण्य