ENGLISH HINDI Wednesday, February 19, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
मूर्धन्य पत्रकार संतोष कुमार की जयंती पर 'पत्रकारिता वर्तमान संदर्भ में' विषय पर परिचर्चा 25 कोभाजपा ने ज्वालामुखी के लोगों को विकास व वोट के नाम पर छला: संजय रतनलक्ष्य ज्योतिष संस्थान ने मनाया स्थापना दिवस 8वीं मिस्टर चंडीगढ़ चैम्पियनशिप 23 फरवरी को , एस. डी. कालेज सैक्टर 32 मे होगा आयोजनहिन्दू महासभा और हिन्दू संगठनों के लिए फ़िल्म द हंड्रेड बक्स की होगी स्पेशल स्क्रीनिंगसरकारी मेडीकल कॉलेज मोहाली का नाम बदलकर डॉ. बी.आर. अम्बेदकर स्टेट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडीकल साइंसज़ रखने को मंज़ूरीडेराबस्सी— बरवाड़ा रोड पर एक फैक्ट्री में आग लगीपरमजीत कला, संस्कृति और खेल प्रकोष्ठ के अध्यक्ष नियुक्त
चंडीगढ़

स्टेप्स ग्रोइंग एकेडमी ने रिलीज किया बेबी और जूनियर सुपर किड मॉडल-2020 का कैलेंडर

January 10, 2020 06:42 PM

चंडीगढ़: स्टेप्स ग्रोइंग एकेडमी चंडीगढ़ की ओर से आज बेबी और जूनियर सुपर किड मॉडल-2020 के कैलेंडर को रिलीज़ किया गया। कैलेंडर को प्रतियोगी बेबी ध्वनि महाजन ने रिलीज़ किया। बेबी कैलेंडर में यहाँ 0 से 04 आयु वर्ग के बेबीज को भी शामिल किया है, तो वहीँ जूनियर सुपर किड मॉडल में 05 से 12 आयु वर्ग के बच्चों को शामिल किया गया है। वहीँ इस मौके पर इन्ही आयु वर्ग तक के बच्चों की एक रैंप वॉक का भी आयोजन किया गया।

 
 
स्टेप्स ग्रोइंग एकेडमी की निदेशक शिवि महाजन और प्रबंध निदेशक गौरव महाजन ने बताया कि उनकी एकेडमी की ओर से 0 से 04 आयु वर्ग के बेबीज का कैलेंडर दूसरी बार और 05 से 12 आयु वर्ग तक के बच्चों का कैलेंडर पांचवी बार प्रस्तुत किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इन कैलेंडर कि विशेषता ये है कि कॉन्सेप्चुअल (वैचारिक ) रूप से तैयार किये गए है। दोनों ही कैलेंडर में मॉडल्स की 2-2 फोटोज को शामिल किया गया है, जिसमे एक इंडोर और एक आउटडोर तैयार की गयी है।

गौरव महाजन के अनुसार आउटडोर में यहाँ गाँवों, पार्क्स, बिल्डिंग्स और मार्केट्स में फोटो शूट किया गया है। वहीँ इंडोर में एकेडमी में ही फोटो शूट किया गया है। उन्होंने बताया कि कैलेंडर में यहाँ 0 से 04 आयु वर्ग में ध्वनि महाजन, अन्वी गुप्ता और इनाया मिन्हास है, वहीँ 05 से 12 आयु वर्ग में मनमुदित मेहरा, भक्ति गोयल, चारवी अरोड़ा, कनिष्का भगत, माइरा मक्कर, अभय भगत, अद्विती सिंह, दृष्टि बंसल, मानवी शर्मा, यशराज पाल, जसप्रीत कौर और श्रेया गौतमी मॉडल्स है ।

शिवि महाजन ने बताया कि अद्विती सिंह, मानवी शर्मा, चारवी अरोड़ा, कनिष्का भगत और मनमुदित मेहरा उनकी एकेडमी से पिछले 04 साल से जुड़े हुए है। तकरीबन ये सभी बच्चे पंजाबी फिल्मों और नेशनल चैनल में अपनी एक्टिंग, मॉडलिंग से अपने हुनर का जलवा बिखेर रहे है ।

उन्होंने बताया कि उनका उद्देशय बच्चों को एक ऐसा मंच प्रदान करना है जिसके माध्यम से वो अपना हुनर अपनी कला ज़माने के आगे पेश कर सके और देश विदेश में एक ऊँचा मुकाम हासिल करे। शिवि के अनुसार उनका मकसद पिछले साल के कैलेंडर के 12सुपर मॉडल्स कि अचीवमेंट्स को भी हाईलाइट कर इन बच्चों को प्रोत्साहित करना है ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
मूर्धन्य पत्रकार संतोष कुमार की जयंती पर 'पत्रकारिता वर्तमान संदर्भ में' विषय पर परिचर्चा 25 को परमजीत कला, संस्कृति और खेल प्रकोष्ठ के अध्यक्ष नियुक्त विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ने फ़िल्म द हंड्रेड बक्स के खिलाफ किया प्रदर्शन: बैनर और पोस्टर जला कर जताया रोष फिल्म "द हंड्रेड बॉक्स" के खिलाफ वूमेन वॉइस चंडीगढ़ द्वारा जोरदार रोष प्रदर्शन महर्षि दयानंद जन्मोत्सव पर भव्य शोभायात्रा आयोजित चंडीगढ़ युवा काँग्रेस ने पुलवामा हमले के शहीदों को दी श्रद्धांजलि पुलवामा के शहीदों को किया नमन वैलेंटाइन डे नही, शहादत दिवस के रूप में मनाया जाना चाहिए: रविंदर सिंह बिल्ला पंजाब यूनिवर्सिटी को आयनिंग विकिरणों के औद्योगिक और अनुसंधान प्रशिक्षण के लिए चुना गया विकासनगर में गंदा पानी पीने क़े लिए विवश हुए लोग