ENGLISH HINDI Monday, February 24, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
टीचर्स ने एग्जाम में नहीं दी ड्यूटी, अब बोर्ड ने बच्चों को जारी नहीं किए रोलनंबर: कुलभूषण शर्माफाइल पर देरी के लिए संबधित अधिकारी की जिम्मेदारी सुनिश्चित की जाएअखिल भारतीय पुलिस कुश्ती प्रतियोगिता में भाग लेने पहुंचे देशभर से खिलाड़ीदृष्टि पंजाब ने 23 विद्यार्थी किए 11.50 लाख के अवार्ड से सम्मानितसोलन की पूर्व विधायक मेजर कृष्णा मोहिनी का निधन मूलभूत सुविधाएं न मिलने को लेकर शिवालिक निवासियों ने खोला कॉलोनाइजर के खिलाफ मोर्चाविशाल परमार बने मिस्टर चंडीगढ़: रीटा देवी ने जीता मिस चंडीगढ़ का खिताब एक भारत—श्रेष्ठ भारत पर चित्र प्रदर्शनी मनसा देवी मंदिर परिसर में आयोजित
चंडीगढ़

नेताजी सुभाष चंद्र बोस जयंती के अवसर पर योगासन खेल प्रतियोगिता का आयोजन

January 24, 2020 10:01 AM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
योग सोसायटी, चण्डीगढ़, पतंजलि, जिला पूर्व एवं युवा भारत द्वारा संपूर्ण देश में योग के प्रति युवाओं में आकर्षण बढ़ाने एवं योग का प्रचार प्रसार करने के उद्देश्य से आज नेताजी सुभाष चंद्र बोस जयंती के अवसर पर जिला स्तर पर से. 29 स्थित शिवानंदा आ्श्रम में योगासन खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस आयोजन में कई विद्यालयों, महाविद्यालयों , योग संस्थानों एवं अन्य संस्थाओं ने प्रतिभागियों को इस प्रतियोगिता में भेजा व कई प्रतिभागियों ने व्यक्तिगत तौर पर भी भाग लिया।
प्रतियोगिता के मुख्य जज डॉ. श्रीमती संतोष व जज प्रेम कुमार, रोहित कुमार और मंदीप थे। कार्यक्रम का शुभारंभ ओम नाद से हुआ। द डिवाइन लाइफ सोसाइटी द्वारा संचालित शिवानंदा आश्रम के अध्यक्ष एफएल कांसल व सचिव डॉ. रमणीक शर्मा ने उपस्थित अतिथियों का स्वागत किया व अपने सम्बोधन में इस प्रतियोगिता के आयोजन के लिए शुभकामनायें दीं। पूरे कार्यक्रम का आयोजन अजीत हांडा, प्रभारी, पतंजलि, जिला पूर्व, की अगुवाई व बहन अरुणा एवं एमएन पांडे की देखरेख मे पतंजलि जिला पूर्व की टीम द्वारा किया गया।
जिला स्तर पर प्रतियोगिता में विभिन्न श्रेणियों में चुने हुए 11 प्रतिभागियो को फरवरी में राज्य स्तर की प्रतियोगिता और उसके बाद अप्रैल में ऑल इंडिया योग सोसाइटी द्वारा दिल्ली में होने वाली राष्ट्रीय स्तर की योगासन खेल प्रतियोगिता में भाग लेने का अवसर मिलेगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
टूटी-फूटी सड़कों के गड्ढे को भरवा चंडीगढ़ युवा कांग्रेस ने किया विरोध पी एस सोढ़ी बने सेक्टर 40 मार्किट एसोसिएशन के प्रधान 130 महिला पुरुषों के हुए मैमोग्राफी, डेकसा और पीएसए टेस्ट रिपब्लिकन पार्टी ऑफ़ इंडिया (अठावले) ने दूध के पैकेट बांट कर मनाया महा शिवरात्रि का पर्व मूर्धन्य पत्रकार संतोष कुमार की जयंती पर 'पत्रकारिता वर्तमान संदर्भ में' विषय पर परिचर्चा 25 को परमजीत कला, संस्कृति और खेल प्रकोष्ठ के अध्यक्ष नियुक्त विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ने फ़िल्म द हंड्रेड बक्स के खिलाफ किया प्रदर्शन: बैनर और पोस्टर जला कर जताया रोष फिल्म "द हंड्रेड बॉक्स" के खिलाफ वूमेन वॉइस चंडीगढ़ द्वारा जोरदार रोष प्रदर्शन महर्षि दयानंद जन्मोत्सव पर भव्य शोभायात्रा आयोजित चंडीगढ़ युवा काँग्रेस ने पुलवामा हमले के शहीदों को दी श्रद्धांजलि