ENGLISH HINDI Tuesday, February 25, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
टीचर्स ने एग्जाम में नहीं दी ड्यूटी, अब बोर्ड ने बच्चों को जारी नहीं किए रोलनंबर: कुलभूषण शर्माफाइल पर देरी के लिए संबधित अधिकारी की जिम्मेदारी सुनिश्चित की जाएअखिल भारतीय पुलिस कुश्ती प्रतियोगिता में भाग लेने पहुंचे देशभर से खिलाड़ीपूर्व CIC हबीब उल्लाह ने सुप्रीम कोर्ट में कहा, शाहीन बाग शांतिपूर्ण सभा का संगमदृष्टि पंजाब ने 23 विद्यार्थी किए 11.50 लाख के अवार्ड से सम्मानितसोलन की पूर्व विधायक मेजर कृष्णा मोहिनी का निधन मूलभूत सुविधाएं न मिलने को लेकर शिवालिक निवासियों ने खोला कॉलोनाइजर के खिलाफ मोर्चाविशाल परमार बने मिस्टर चंडीगढ़: रीटा देवी ने जीता मिस चंडीगढ़ का खिताब
चंडीगढ़

वाल्मीकि समाज ने नगर निगम कमिश्नर और पूर्व मेयर राजेश कालिया का पुतला फूंका

January 24, 2020 09:20 PM

गुरचरण सिंह को बहाल और 68 लाख का नोटिस लिए जाने की उठायी मांग

चंडीगढ़:नगर निगम के कमिश्नर के के यादव और पूर्व मेयर राजेश कालिया के खिलाफ वाल्मीकि समाज में रोष बढ़ता ही जा रहा है । इसी कड़ी में आज रेजिडेंट वेलफेयर एोसिएशन डडू माजरा कालोनी के अध्यक्ष कुलदीप ढिलोढ (उर्फ टिटा) की अध्यक्षता में एक रोष प्रदर्शन किया गया।

यह प्रदर्शन भगवान वाल्मीकि जी की शोभा यात्रा के दौरान लगाए गए भगवान वाल्मीकि व मजलूमों के मसीहा डॉ भीम राव अम्बेडकर जी के चित्र को विज्ञापन बता कर गुरचरन सिंह को 68 लाख का नोटिस भेजा गया व भाई गुरचरन को नौकरी से भी निकाल दिया गया। वाल्मीकि समाज की आस्था को जो ठेस पहुंचाई गई इसकी घोर निंदा करता है। इस रोष प्रदर्शन में नगर निगम कमिश्नर के०के यादव व पूर्व मेयर राजेश कालिया का पुतला फूंका गया। प्रदर्शन में वाल्मीकि समाज के वरिष्ठ व्यक्ति शामिल रहे।

वाल्मीकि समाज ने यह फैसला लिया कि अगर जल्द ही 68 लाख का नोटिस व गुरचरन सिंह को नौकरी पर बहाल नहीं किया गया, तो यह प्रदर्शन एक विशाल आंदोलन का रूप लेगा । प्रदर्शन में मुख्य रूप से शामिल रहे। इस सामाजिक आंदोलन के अध्यक्ष कंवर पाल गहलोत, चौधरी गीता राम, समय सिंह, मुकेश अनार्य, लव कुमार, भगत राज, जानू, व समाज के युवाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
टूटी-फूटी सड़कों के गड्ढे को भरवा चंडीगढ़ युवा कांग्रेस ने किया विरोध पी एस सोढ़ी बने सेक्टर 40 मार्किट एसोसिएशन के प्रधान 130 महिला पुरुषों के हुए मैमोग्राफी, डेकसा और पीएसए टेस्ट रिपब्लिकन पार्टी ऑफ़ इंडिया (अठावले) ने दूध के पैकेट बांट कर मनाया महा शिवरात्रि का पर्व मूर्धन्य पत्रकार संतोष कुमार की जयंती पर 'पत्रकारिता वर्तमान संदर्भ में' विषय पर परिचर्चा 25 को परमजीत कला, संस्कृति और खेल प्रकोष्ठ के अध्यक्ष नियुक्त विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ने फ़िल्म द हंड्रेड बक्स के खिलाफ किया प्रदर्शन: बैनर और पोस्टर जला कर जताया रोष फिल्म "द हंड्रेड बॉक्स" के खिलाफ वूमेन वॉइस चंडीगढ़ द्वारा जोरदार रोष प्रदर्शन महर्षि दयानंद जन्मोत्सव पर भव्य शोभायात्रा आयोजित चंडीगढ़ युवा काँग्रेस ने पुलवामा हमले के शहीदों को दी श्रद्धांजलि