ENGLISH HINDI Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
 
खेल

वार्षिक चयन स्पर्धा 4 से 6 फरवरी तक हरियाणा एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी गिरी सेंटर हिसार में

January 28, 2020 12:01 PM

हिसार, फेस2न्यूज:
भारतीय खेल प्राधिकरण द्वारा संचालित प्रशिक्षण केंद्र हिसार में विभिन्न खेलों में आवासीय एंव गैर आवासीय योजना के लिए खिलाडिय़ों की वार्षिक चयन स्पर्धा 4 से 6 फरवरी 2020 तक सुबह 9 बजे हरियाणा एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी गिरी सेंटर हिसार में होगी। इसके लिए आवेदन पत्र 4 फरवरी 2020 की सुबह 9 बजे तक कार्यालय केंद्र प्रभारी एसटीसी हिसार में जमा करवाना होगा।
यह जानकारी देते हुए प्रवक्ता ने बताया कि इसमें निम्न आयु वर्ग के खिलाड़ी एथलेटिक्स, बॉक्सिंग, कुश्ती आवासीय एंव गैर आवासीय लडक़े एंव लड़कियां 12 से 18 वर्ष, तथा हॉकी आवासीय एंव गैर आवासीय केवल लड़कियों के लिए 10 से 14 वर्ष के खिलाडिय़ों का ट्रायल लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि ट्रायल देने के इच्छुक लडक़े व लड़कियां अपने साथ रिहायशी प्रमाण पत्र, राशन कार्ड, जन्म तिथि प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, खेल उपलब्धि प्रमाण पत्र की फोटो कॉपी केवल राजपत्रित अधिकारी द्वारा ही सत्यापित हो तथा खेल उपलब्धि मूल प्रमाण पत्र चयन स्पर्धा के समय साथ लाएं। उन्होंने बताया कि चयन स्पर्धा के समय मेडिकल फिटनेस सर्टिफिकेट, 2 लेटेस्ट पासपोर्ट साईज फोटो, आवेदन पत्र प्रभारी एसटीसी हिसार से प्राप्त करें।
प्रवक्ता ने बताया कि इस बारे में अन्य किसी जानकारी के लिए दूरभाष नंबर 01662-289703, 099916-10683 पर संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि सिलेक्शल ट्रायल्स के दौरान खिलाडिय़ों को अपने रहने और खाने की व्यवस्था स्वंय करनी होगी।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
ब्रिटिश उप उच्चायुक्त ने चंडीगढ़ में दिव्यांग क्रिकेटरों के साथ क्रिकेट खेला नॉर्थ ज़ोन हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में दिल्ली ऑडिट ने एजी पंजाब को 5-1 से दी शिकस्त ग्रासरूट्स हॉकी लीग के दूसरे दिन धमाकेदार प्रदर्शन जारी हरियाणा के 3 खिलाड़ियों का राष्ट्रीय खेल पुरस्कार 2023 के लिए हुआ चयन 41वीं सीनियर नेशनल नेटबॉल चैंपियनशिप में पंजाब की पुरुष टीम को मिला कांस्य पदक खेल महाकुंभ ओपन कैटेगरी का आयोजन 28 से 30 नवंबर तक महिला और पुरुष हॉकी टीम पहुंची फाइनल में राष्ट्रीय खेलों में गतका में स्वर्ण पदक जीतने पर रविंद्र सिंह को सम्मानित किया एशियाई रोलर-हॉकी चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीत जीया ने चमकाया जीरकपुर का नाम, विधायक रंधावा ने किया सम्मानित अर्जुन बबूटा ने एशियन चैंपियनशिप में एक स्वर्ण और एक रजत पदक जीता