ENGLISH HINDI Sunday, July 12, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

टूटी-फूटी सड़कों के गड्ढे को भरवा चंडीगढ़ युवा कांग्रेस ने किया विरोध

February 24, 2020 12:24 PM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
शहर की सड़कों की बुरी हालत के खिलाफ चंडीगढ़ युवा कांग्रेस ने रविवार को चंडीगढ़ नगर निगम के खिलाफ रामदरबार में जोरदार विरोध प्रदर्शन किया और युवा कार्यकर्ताओं ने गड्ढों से भरी सड़क के बीच जोरदार नारेबाजी की। इस मौके पर कार्यकारिणी अध्यक्ष लव कुमार ने सड़कों की दशा के बारे में भाजपा सांसद व नगर प्रशासन एवं निगम की निंदा की। उन्होंने कहा कि रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड और चंडीगढ़ में प्रवेश करते समय हालात चंडीगढ़ की दशा बता रहे हैं। कोई भी सड़क ऐसी नहीं है, जिसके हालात ठीक हों। स्कूटर बाइक पर एक परिवार सही ढंग से जा नहीं सकते। ठेकेदार सड़क बना कर भुगतान लेकर चलते बनते हैं पर कोई अफसर चेक करने नहीं जाता। सब भगवान भरोसे चल रहा है।
स्थानीय निवासी जोसफ ने बताया कि इलाके की सड़क 3-4 साल से खराब है। इस बारे में स्थानीय लोग कई बार विरोध कर चुके हैं, लेकिन कहीं सुनवाई नहीं हुई। आए दिन इस सड़क पर कोई न कोई गिरकर घायल हो जाता है। लोगों ने बताया कि इस बारे में नगर निगम व सांसद किरण खेर से भी कहा गया। उन्होंने भी इस मामले पर आवाज उठाने का दावा किया, लेकिन कोई काम नहीं हुआ। गड्ढों के कारण सड़क पर हर वक्त गंदा पानी भरा रहता है। लोगों ने बताया कि यहां सीवर लाइन डालने के नाम पर सड़क खोदी गई थी, लेकिन न तो पूरी तरह सीवर लाइन बिछाई गई, न ही गड्ढे भरे गए।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
सावन में प्रवासी चिड़िया करतीं चीं..चीं कोरोना योद्धाओं को पुरस्कार देकर अपने जन्मदिन पर किया सम्मानित परीक्षाएं लेने के फैसले विरुद्ध ‘आप’ विद्यार्थी विंग ने किया रोष प्रदर्शन बिजली विभाग का कारनामा: भुगतान तिथि वाले दिन भेजे जा रहे हैं बिल पेड़ों के बिना जीवन नहीं, पेड़ ही जीवन है, पेड़ लगाओ जीवन बचाओ बाबा अंबेडकर के घर पर तोड़फोड़ करने वालों पर कार्रवाई करे सरकार: रामदरबार में किया प्रदर्शन एक्सल फार्मा के स्वामी ने शमघान घाट में किया पौधारोपण "अन्नपूर्णा" का आयोजन किया ट्राइसिटी में बढ़िया कारगुजारी दिखाने वालों का सम्मान टंडन ने परिवार के साथ किया मिलकर पौधरोपण