ENGLISH HINDI Friday, April 03, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
मरकज की तब्लीगी जमात से लौटे छह नागरिकों की पहचान: डीसी सोशल डिस्टेंसिंग से ही बचा जा सकता है कोरोना सेनेतागिरी चमका रहे राजसी नेताओं पर नहीं कसा जा रहा शिकंजाकोविड-19 से लड़ने में युद्ध स्तर पर जुटे सीएसआईआर के वैज्ञानिकराष्ट्रपति करेंगे राज्यपालों, लेफ्टिनेंट गवर्नरों एवं राज्यों तथा केंद्र शासित प्रदेश प्रशासकों के साथ कोविड-19 पर चर्चादेश के 410 जिलों में कराया गया राष्‍ट्रीय कोरोना सर्वेक्षण जारीलक्ष्य ज्योतिष संस्थान ने जरूरतमन्द लोगों में भोजन बांटालॉक डाउन: डोर टू डोर गार्बेज कलेक्टर यूनियन ने प्रधानमंत्री को समस्याओं और मांगों से ट्वीट कर करवाया अवगत
धर्म

विशाल साईं भजन संध्या का आयोजन

February 25, 2020 08:35 PM

चण्डीगढ़ : जगत स्नेही संस्था, चण्डीगढ़ की ओर से विशाल साईं भजन संध्या का आयोजन सनातन धर्म मंदिर, सेक्टर 32-डी की धर्मशाला में बड़ी धूमधाम से किया गया। विशाल दरबार लगाया गया तथा साईं बाबा का भव्य श्रृंगार किया गया।

इस अवसर पर मुख्य गायक, वॉयस ऑफ पंजाब साहिल दीवाना और संजू शर्मा ने बाबा के भजनों का गायन करके समां बांधा। इस अवसर पर साईं पालकी यात्रा मंदिर परिसर में निकाली गयी व साईं रसोई से भक्तों ने भंडारा एवं प्रसाद ग्रहण किया। साईं भजन संध्या में ढेरों भक्तों ने आकर साईं बाबा का आशीर्वाद प्राप्त किया।

फाउंडेशन की प्रेसिडेंट सोनम वर्मा, सीनियर वाईस प्रेजिडेंट अनीता गोयल, वित्त सचिव पूनम वर्मा, वाइस प्रेसिडेंट सरयू, महासचिव रंजना अग्रवाल, अतिरिक्त महासचिव पूनम बजाज, मीना, राधा बजाज, संयुक्त सचिव मंजू शारदा ,कानूनी सलाहकार स्वाति शैली व आयोजक नेहा सोनी एवम मंदिर कमेटी भी इस मौके पर उपस्थित रहे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और धर्म ख़बरें
कैंम्बवाला गौशाला में गौभक्तों ने महाशिवरात्रि पर किया शिवपूजन महाशिवरात्रि पर्व: शिव खेड़ा मंदिर में लगा शिव भक्तों का तांता सेक्टर 24 मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन ने लगाया लंगर प्रसाद: चना-पूरी और खीर का भोले भक्तों में बांटा प्रसाद महाशिवरात्रि पर्व: लक्ष्य ज्योतिष संस्थान ने लगाया लंगर: 24 प्रकार के व्यंजन शिव भक्तों में प्रसाद स्वरूप किये वितरित श्रीसालासर बालाजी परिवार की मूर्तियो का विधिवत रूप से श्री सनातन धर्म मंदिर सेक्टर-32 में प्राण प्रतिष्ठा कर स्थापित की गई मुमुक्षु हिमांशु जैन बने अमन मुनि और मुमुक्षु रजत जैन बने तेजस मुनि विश्व शांति कल्याणार्थ पर हिमाचल महासभा चंडीगढ़ ने सजाया भव्य दरबार साहिबज़ादों की शहादत को किया याद: लगाया चाय ब्रेड पकोड़े का लंगर मन की शांति की नितांत आवश्यकता है साईं बाबा का 24वां स्वरूप स्थापना दिवस 6 दिसम्बर को मनाया जायेगा : प्रसिद्ध भजन गायक पंकज राज करेंगे बाबा का गुणगान