ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां
खेल

एथलैटिक्स चैंपियनशिप में भाग लेगी पंजाब की टीम, चयन ट्रायल 28 फरवरी को

February 27, 2020 05:35 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
चंडीगढ़ के खेल कम्पलैक्स सैक्टर-46 में 11 से 14 मार्च 2020 तक होने वाली ऑल इंडिया सिविल सर्विसज़ एथलैटिक्स मीट चैंपियनशिप में पंजाब की टीम भाग लेगी। टीम की चयन के लिए पंजाब खेल विभाग द्वारा 28 फरवरी को ट्रायल लिया जायेगा।
जारी प्रेस बयान में खेल विभाग पंजाब के डायरैक्टर श्री संजय पोपली ने बताया कि ‘सैंट्रल सिविल सर्विसज़ कल्चरल एंड स्पोर्टस बोर्ड’ द्वारा यह एथलैटिक चैंपियनशिप करवाई जा रही है, जिसमें पंजाब की टीम भाग लेगी। उन्होंने बताया कि पंजाब की टीम की चयन के लिए ट्रायल 28 फरवरी को पटियाला के पोलो ग्राऊंड में प्रात:काल 9 बजे से शुरू होंगे।
श्री पोपली ने बताया कि इच्छुक खिलाड़ी (सरकारी कर्मचारी रेगुलर) इस एथलैटिक चैंपियनशिप में भाग ले सकते हैं। वह अपने विभागों से एतराज़हीनता सर्टिफिकेट हासिल करने के बाद चयन ट्रायलों में भाग ले सकते हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
ब्रिटिश उप उच्चायुक्त ने चंडीगढ़ में दिव्यांग क्रिकेटरों के साथ क्रिकेट खेला नॉर्थ ज़ोन हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में दिल्ली ऑडिट ने एजी पंजाब को 5-1 से दी शिकस्त ग्रासरूट्स हॉकी लीग के दूसरे दिन धमाकेदार प्रदर्शन जारी हरियाणा के 3 खिलाड़ियों का राष्ट्रीय खेल पुरस्कार 2023 के लिए हुआ चयन 41वीं सीनियर नेशनल नेटबॉल चैंपियनशिप में पंजाब की पुरुष टीम को मिला कांस्य पदक खेल महाकुंभ ओपन कैटेगरी का आयोजन 28 से 30 नवंबर तक महिला और पुरुष हॉकी टीम पहुंची फाइनल में राष्ट्रीय खेलों में गतका में स्वर्ण पदक जीतने पर रविंद्र सिंह को सम्मानित किया एशियाई रोलर-हॉकी चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीत जीया ने चमकाया जीरकपुर का नाम, विधायक रंधावा ने किया सम्मानित अर्जुन बबूटा ने एशियन चैंपियनशिप में एक स्वर्ण और एक रजत पदक जीता