ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां
जीवन शैली

डी'काॅट डोनियर ने बद्दी हिमाचल में खोला अपना पहला आउटलैट

March 01, 2020 05:32 PM

बददी: मेंज क्लोदिंग में अग्रणी डी'काॅट डोनियर ने फैशन की दुनिया में पुरुष परिधानों में नया आयाम स्थापित करते हुए बद्दी-हिमाचल प्रदेश स्थित होमलैंड मॉल में अपना पहला आकर्षक आउटलैट रविवार को खोला।  इस आउटलैट का उदघाटन बददी के एसडीएम श्री प्रशांत देष्टा ने किया। इस मौके पर उनके साथ बीडीपीओ नालागढ श्री राजकुमार और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

  
इस अवसर पर आउटलैट के संचालक श्री अमन वोहरा व श्री दविन्द्र मदान ने मीडियाकर्मियों को बताया कि हिमाचल में कंपनी ने अपने कारोबार में विस्तार के लिए बददी को चुना है; इसके बाद कंपनी सोलन, शिमला में आउटलैट खोलने के अलावा शेष हिमाचल में अपना विस्तार करेगी।

श्री अमन वोहरा व श्री दविन्द्र मदान ने बताया कि देशभर में कंपनी के 350 से अधिक आउटलैट हैं और दस लाख से ज्यादा नियमित ग्राहक हैं। उन्होंने बताया कि कंपनी ने उदघाटनी पेशकेश के तौर आकर्षक आफर दिया है। जिसमें ग्राहक को दो परिधान खरीदने पर कुल पांच परिधान अपनी मर्जी के अनुसार मिलेंगे। कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर सुप्रसिदध सिने अभिनेता ऋतिक रोशन हैं।

श्री अमन वोहरा व श्री दविन्द्र मदान ने बताया कि इंडस्ट्रियल एरिया बददी के होमलैंड  माल स्थित शोरूम में कंपनी ने नई समर रेंज लांच की है, जिसमें पेंट-शर्ट की कैजुअल और फॉर्मल रेंज, टी-शर्ट, कोट, बलेजर की नई रेंज के साथ साथ टाई, पर्स और बैल्ट आदि भी उपलब्ध है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें