ENGLISH HINDI Thursday, April 02, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
निजी अस्पतालों के डॉक्टरों, नर्सों, पैरामेडिक्स, अन्य कर्मचारियों को भी एक्सग्रेशिया मुआवजे की घोषणाविदेशी हाई-प्रोफाइल कॉल गर्ल्स की नहीं हुई जांचसामाजिक दूरी को बनाए रखने में ई-पास मेकेनिज्म होगा सहायकः मुख्यमंत्रीगैर पंजीकृत प्रवासी मजदूरों को पंजीकृत कर प्रदान किए जाएं पहचान पत्रः राज्यपालकोविड-19 पर जागरूकता फैलाने की पहल, उद्देश्य मिथकों को दूर करने में मदद करना3 व्यक्तियों की गिरफ्तारी से पुलिस ने धारीवाल हत्याकांड मामला सुलझायाकोरोना की एंट्री पर रोक लगाने शहरों व गांवों में बेरीगेटिंग शुरुदिल्ली में भाग लेने वालों में तब्लीगी जमात से संबंधित बरनाला के भी थे दो लोग
जीवन शैली

डी'काॅट डोनियर ने बद्दी हिमाचल में खोला अपना पहला आउटलैट

March 01, 2020 05:32 PM

बददी: मेंज क्लोदिंग में अग्रणी डी'काॅट डोनियर ने फैशन की दुनिया में पुरुष परिधानों में नया आयाम स्थापित करते हुए बद्दी-हिमाचल प्रदेश स्थित होमलैंड मॉल में अपना पहला आकर्षक आउटलैट रविवार को खोला।  इस आउटलैट का उदघाटन बददी के एसडीएम श्री प्रशांत देष्टा ने किया। इस मौके पर उनके साथ बीडीपीओ नालागढ श्री राजकुमार और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

  
इस अवसर पर आउटलैट के संचालक श्री अमन वोहरा व श्री दविन्द्र मदान ने मीडियाकर्मियों को बताया कि हिमाचल में कंपनी ने अपने कारोबार में विस्तार के लिए बददी को चुना है; इसके बाद कंपनी सोलन, शिमला में आउटलैट खोलने के अलावा शेष हिमाचल में अपना विस्तार करेगी।

श्री अमन वोहरा व श्री दविन्द्र मदान ने बताया कि देशभर में कंपनी के 350 से अधिक आउटलैट हैं और दस लाख से ज्यादा नियमित ग्राहक हैं। उन्होंने बताया कि कंपनी ने उदघाटनी पेशकेश के तौर आकर्षक आफर दिया है। जिसमें ग्राहक को दो परिधान खरीदने पर कुल पांच परिधान अपनी मर्जी के अनुसार मिलेंगे। कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर सुप्रसिदध सिने अभिनेता ऋतिक रोशन हैं।

श्री अमन वोहरा व श्री दविन्द्र मदान ने बताया कि इंडस्ट्रियल एरिया बददी के होमलैंड  माल स्थित शोरूम में कंपनी ने नई समर रेंज लांच की है, जिसमें पेंट-शर्ट की कैजुअल और फॉर्मल रेंज, टी-शर्ट, कोट, बलेजर की नई रेंज के साथ साथ टाई, पर्स और बैल्ट आदि भी उपलब्ध है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें
लॉ ग्लोबल फाउंडेशन करेगी महिलाओं को फिटनेस के प्रति सचेत,करेगी मुकाबलों का आयोजन विशाल परमार बने मिस्टर चंडीगढ़: रीटा देवी ने जीता मिस चंडीगढ़ का खिताब इंडियाज सुपर ड्रामेबाज़ के ऑडिशन आयोजित:विजेताओं को वेब सीरीज में मिलेगा मौका मिस एवं मिसेज फिट ग्लोबल के लिए आडिशन कामकाजी महिलाओं ने "चंडीगढ़ डिवास" का गठन कर खूब मस्ती की बायोपिक फिल्मों की मुकम्मल पड़ताल करती है पुस्तक “बॉलीवुड बायोपिक्स - आधी हकीकत बाकी फसाना” ज़ीरकपुर में ‘ट्राइसिटी का करवा चौथ बैश’ में महिलाओं ने बिखेरे ब्यूटी के रंग ग्लोबल पेजेंट मिसेज क्वीन ऑफ़ इंडिया के दिल्ली ऑडिशन हुए संपन्न अभिनेता संजय कपूर को ब्रिटेन के हाउस ऑफ कॉमन में किया सम्मानित बदलते खान-पान से हो रहे है अनेकानेक बीमारियों से ग्रस्त: डॉ. कौशल