ENGLISH HINDI Sunday, March 29, 2020
Follow us on
 
हरियाणा

160 ग्राम चरस, 40 किलो डोडा व चूरा पोस्त बरामद, दो आरोपी काबू

March 06, 2020 10:17 PM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
हरियाणा पुलिस द्वारा सोनीपत जिले में मादक पदार्थ तस्करी के आरोप में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 160 ग्राम अफीम, 40 किलो डोडा / चूरा पोस्त बरामद किया गया है।
हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान गांव नांगल खुर्द (सोनीपत) निवासी और जिला मधुबनी (बिहार) निवासी के रूप में हुई है।
प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, आरोपियों ने खुलासा किया कि जब्त किए गए मादक पदार्थ को मंगलवाड़ा, जिला उदयपुर (राजस्थान) से लाए थे। उनका मकसद इसे पास के इलाकों में खुदरा भाव बेचकर मुनाफा कमाना था।
पुलिस की एक टीम को गुप्त सूचना मिली कि दो व्यक्ति मादक पदार्थ के साथ जीटी रोड, मुरथल पर एक ढाबे के पास घूम रहे थे। सूचना को सही पाए जाने के बाद, पुलिस टीम ने दोनों संदिग्धों को तुरंत गिरफ्तार कर उनके पास से 160 ग्राम अफीम, 40 किलो डोडा / चूरा पोस्त बरामद किया।
आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर इस मामले की आगे की जांच जारी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
हरियाणा : कोरोना रिलीफ फंड में 5 करोड़ दिए सूचना, जन संपर्क एवं भाषा विभाग की जिम्मेवारी बढ़ी: मीणा कोरोना के चलते एक महीने तक बिजली विभाग के सभी कैश काउंटर बंद, सारचार्ज से छूट सरसों और गेहूं की खरीद के व्यापक प्रबंधों के निर्देश कोरोना से निपटने को सरकारी एवं गैर-सरकारी संस्थाओं, सामाजिक व धार्मिक संगठनों का सहयोग जरूरी: कोविन्द हरियाणा में तीन महीने की अवधि के लिए नियुक्त होंगे तक्नीकी कर्मचारी आंगनवाडिय़ों को महीने के राशन की आपूर्ति घर द्वार पर पहुंचाने के निर्देश हरियाणा पुलिस ने आवश्यक वस्तुओं, सेवाओं की सुचारू आपूर्ति के लिए बनाया सिस्टम चिकित्सा और पैरा-मेडिकल स्टाफ को सेवा काल में मिलेगी एक्सटेंशन हरियाणा में पैरोल पर चल रहे कैदियों की अवधि बढी