ENGLISH HINDI Sunday, March 29, 2020
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

चोरी की वारदातों का मास्टरमाइंड आखिर गिरफ्तार

March 08, 2020 06:20 PM

ज्वालामुखी, (विजयेन्दर शर्मा) ज्वालामुखी में सरकाघाट पुलिस, सीआईडी विंग व स्थानीय पुलिस की मदद से चोरी की वारदातों के मास्टरमाइंड को आखिर गिरफ्तार कर लिया गया। पिछले 6 दिन तक लगातार सरकाघाट पुलिस, सीआईडी विंग ने ज्वालामुखी व आसपास जाल बिछाकर और मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर आरोपी को पकड़ा। आरोपी को सरकाघाट पुलिस अपने साथ ले गई है। उसे वहां कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसे 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। आरोपी की पहचान संदीप कुमार निवासी दरंग ज्वालामुखी के रूप में हुई है।
जानकारी के अनुसार पुलिस थाना सरकाघाट के अंतर्गत शिकायतकर्ता मनजीत सिंह निवासी हथोड़ सरकाघाट ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी कि वह साथ के ही स्कूल में अध्यापक है। सात जनवरी को रोज की तरह स्कूल गया था और घर पर कोई नहीं था। शाम को घर लौटा तो देखा कि घर का गेट खुला था और मेन दरवाजे का ताला भी टूटा था। अंदर अलमारी का लॉकर टूटा हुआ था। किसी अज्ञात व्यक्ति ने तीन लाख से ऊपर के सोने-चांदी के गहने चोरी कर लिए थे। इसकी सूचना उसने थाना सरकाघाट में दी। पुलिस ने जांच की और आसपास के क्षेत्रों में दबिश देकर सुराग इकट्ठा किए और मोबाइल व आरोपी की गाड़ी ट्रैक की। लगभग एक माह के बाद पुख्ता जानकारी जुटाकर पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपी को ज्वालामुखी में सीआईडी विंग व स्थानीय पुलिस की मदद से कुंदलिहार देहरा मार्ग पर पकड़ा। अभी इस मामले में और भी गिरफ्तारियां हो सकती हैं। कई चोरियों का पर्दाफाश हो सकता है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
पलायन न करें, उपमंडल में ही की जाएगी प्रवासी मजदूरों के भोजन की व्यवस्था: ठाकुर कोरोना वायरस के बचाव को लेकर महत्वपूर्ण कदम फेक खबर पर एफआईआर दर्ज: एसडीएम सामाजिक सुरक्षा पैंशन की दरों को बढ़ाने की अधिसूचना जारी दूध खरीद मूल्य में दो रुपये प्रति लीटर की बढ़ौतरी भाजपा हर बूथ पर राशनदान करने वाले सज्जनों की सूची तैयार करेगी खाद्य वस्तुओं एवं उचित मूल्य की दुकानों व दवाइयों का समय निर्धारित किया गया है? कोरोना से बचाव के लिए सामाजिक दूरी जरूरी: परमार पूर्ण लॉकडाउन का भाजपा के प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने पुरज़ोर समर्थन व स्वागत किया प्रदेश में 912 लोगों को निगरानी में रखा गयाः अतिरिक्त मुख्य सचिव