ENGLISH HINDI Sunday, March 29, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

चंडीगढ भाजपा में पदाधिकारियों की घोषणा की

March 11, 2020 09:46 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने राष्ट्रीय तथा प्रदेश नेतृत्व से परामर्श उपरान्त पार्टी संविधान के अनुसार चंडीगढ़ भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों तथा प्रदेश मोर्चा अध्यक्षों की घोषणा की है।
सूद ने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा चंडीगढ़ के नव घोषित प्रदेश पदाधिकारियों तथा प्रदेश मोर्चा अध्यक्ष पार्टी को मजबूत करने में अपनी अहम् भूमिका निभाएंगे तथा पार्टी के प्रचार एवं प्रसार में अपना योगदान देंगे! अरुण सूद ने कहा कि भाजपा की प्रदेश टीम में चंडीगढ़ के हर वर्ग, आयु, लिंग, समुदाय तथा क्षेत्र को प्रतिनिधित्व दिया गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की प्रदेश टीम में युवाओ, महिलाओ, पेशेवरों, व्यपारियों, ग्रामीणों, किसानों, मजदूरों, पिछडो एवं दलितों को विशेष महत्त्व दिया गया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही वह प्रदेश कार्यसमिति तथा प्रदेश प्रकोष्ठो की घोषणा करेंगे तथा राष्ट्रीय कार्यसमिति, राष्ट्रीय मोर्चो एवं प्रकोष्ठो के लिए भाजपा के स्थानीय नेताओ के नाम का अनुमोदन केंद्रीय स्तर पर करेंगे। जानकारी प्रदेश महासचिव चन्दर शेखर ने प्रदान की।
* प्रदेश उपाध्यक्ष
1. आशा जसपाल
2. प्रेम कौशिक
3. सुरिंदर बाघा
4. राम लाल बैरवा
5. नीना तिवारी
6. सुनीता भट्ट

* प्रदेश महामंत्री
1. दिनेश कुमार(संगठन)
2. चन्दर शेखर
3. रामबीर भट्टी

* प्रदेश सचिव
1. अमित राणा
2. डॉ. हुकम चंद
3. अनूप गुप्ता
4. जसविंदर कौर
5. अनु मक्क्ड़
6. तेजिंदर सिंह

* कोषाध्यक्ष
1. राज किशोर
2. अमित जिंदल

* कार्यालय सचिव
1. गजिंदर शर्मा
2. देवी सिंह
3. दीपक मल्होत्रा

* मोर्चा समन्वयक
1. बी.सी. पूरी

* प्रकोष्ठ समन्वयक
1. हरीश गर्ग

* प्रवक्ता
1. धरिन्द्र तायल
2. कैलाश जैन
3. गुरप्रीत सिंह ढिल्लो
4. नरेश अरोरा
5. गौरव गोयल
6. शिप्रा बंसल

* मोर्चा अध्यक्ष
1. महिला मोर्चा - सुनीता धवन
2. भारतीय जनता युवा मोर्चा - विजय सिंह राणा
3. अनुसूचित जाति मोर्चा - कृष्ण कुमार
4. ओ बी सी मोर्चा - एन आर मेहरा
5. किसान मोर्चा - सरदार दीदार सिंह (हलोमाजरा)

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
सिटी ब्यूटिफुल, लोग हैं कि मानते नहीं, प्रशासन ने की सख्ती, पंजाब पुलिस की जीरकपुर में नफरी कम चंडीगढ़ के वरिष्ठ पत्रकार ओंकार नाथ गर्ग नहीं रहे कोरोना वायरस:लेबर कमेटी सेल ने पुलिस कर्मियों को बाँटे सैनिटाइजर, फेस मास्क और ग्लव्स महिला कांग्रेस द्वारा निर्भया के दोषी दरिदो को फांसी पर लड्डू बांटे चण्डीगढ़: पालकी यात्रा एवं अन्य कार्यक्रम स्थगित, लंगर भी बंद कोरोना के चलते चण्डीगढ़ सीनियर सिटिज़न्स एसोसिएशन चुनाव टले वार्षिक धर्म सम्मेलन एवं रथ यात्रा स्थगित कोरोना वायरस को निष्प्रभावी करने के लिए हवन की पूर्णाहुति गुरु का लंगर आई हॉस्पिटल में खुलेगा उत्तर भारत का पहला आई बैंक: जरूरतमंद मरीज का कोर्निया ट्रांसप्लांट होगा पूर्णतः फ्री मुद्दों को लेकर किरण खेर व प्रशासन के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन