ENGLISH HINDI Tuesday, July 07, 2020
Follow us on
 
राष्ट्रीय

कोरोना वायरस: मान ने संसद में उठाया इटली में फंसे विद्यार्थियों का मुद्दा

March 13, 2020 11:33 AM

चंडीगड़, फेस2न्यूज:
आम आदमी पार्टी पंजाब के प्रधान और संसद सदस्य भगवंत मान ने वीरवार को संसद में इटली में फंसे विद्यार्थियों का मुद्दा उठाया।
पार्टी द्वारा जारी बयान में भगवंत मान ने इटली के एयरपोर्ट पर फंसे करीब 30 भारतीय विद्यार्थियों का मुद्दा उठाया तो विदेश मंत्री एस. शंकर ने भरोसा दिया कि इन फंसे भारतीयों में जो भी कोरोना वायरस से मुक्त (नेगेटिव) होगा, उनको भारत सरकार वापस देश लेकर आएगी, परंतु अगर कोई कोरोना वायरस के साथ प्रभावित (पाजेटिव) पाया गया तो उसका वहीं पर इलाज करवाया जाएगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और राष्ट्रीय ख़बरें
भारत में दीपगृह पर्यटन के अवसरों को विकसित करने का आह्वान महामारी को देखते हुए परीक्षाओं पर यूजीसी संशोधित दिशानिर्देश, अकादमिक कैलेंडर जारी कोविड—19: ठीक होने वालों की संख्या करीब 4 लाख 40 हजार हुई आईसीएआर-राष्ट्रीय पादप आनुवांशिक संसाधन ब्यूरो ने किए एमओयू पर हस्ताक्षर सतत विकास के लिए आयु-अनुकूल व्यापक यौनिक शिक्षा क्यों है ज़रूरी? कोविड-19: ठीक होने की दर बढ़कर 60 प्रतिशत पहुंची उच्च स्तरीय उद्योग परामर्श में शीर्ष हस्तियां ले रही है भाग वेबिनार में बताए महिला सुरक्षा और महिला सशक्तिकरण के गुर केरल व हिमाचल दो राज्यों में बहुत सी साझी बातें: डॉ. चौहान किसानों को घर पर मिलेगी मिट्टी के नमूनों के मुफ्त परीक्षण की सुविधा