ENGLISH HINDI Thursday, April 02, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
निजी अस्पतालों के डॉक्टरों, नर्सों, पैरामेडिक्स, अन्य कर्मचारियों को भी एक्सग्रेशिया मुआवजे की घोषणाविदेशी हाई-प्रोफाइल कॉल गर्ल्स की नहीं हुई जांचसामाजिक दूरी को बनाए रखने में ई-पास मेकेनिज्म होगा सहायकः मुख्यमंत्रीगैर पंजीकृत प्रवासी मजदूरों को पंजीकृत कर प्रदान किए जाएं पहचान पत्रः राज्यपालकोविड-19 पर जागरूकता फैलाने की पहल, उद्देश्य मिथकों को दूर करने में मदद करना3 व्यक्तियों की गिरफ्तारी से पुलिस ने धारीवाल हत्याकांड मामला सुलझायाकोरोना की एंट्री पर रोक लगाने शहरों व गांवों में बेरीगेटिंग शुरुदिल्ली में भाग लेने वालों में तब्लीगी जमात से संबंधित बरनाला के भी थे दो लोग
हिमाचल प्रदेश

आगामी आदेशों तक बंद रहेंगे ज्वालामुखी एवं देहरा उपमंडल के मंदिर

March 17, 2020 07:57 PM

ज्वालामुखी, (विजयेन्दर शर्मा) कोरोना की गम्भीरता को देखते हुए आज एसडीएम ज्वालामुखी अंकुश शर्मा ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की। अंकुश शर्मा ने बताया कि हिमाचल सरकार एवं जिला दंडाधिकारी काँगड़ा के निर्देशानुसर कोरोना वायरस की गम्भीरता को ध्यान में रखते हुए, जनसाधारण की सुरक्षा हेतु ज्वाला जी मंदिर आज से आगामी आदेशों तक बंद रहेगा। उन्होंने कहा कि ज्वाला जी विश्व प्रसिद्ध शक्तिपीठ है, अतः यहाँ बहुत दूर-दूर से श्रद्धालु दर्शन करने आते हैं। उन्होंने कहा कि प्रशासन समाज की धार्मिक आस्थाओं का पूर्ण सम्मान करता है, परंतु जनसाधारण की सुरक्षा के लिए ही मंदिर आगामी आदेशों तक बंद रहेगा। उन्होंने कहा कि इसका उद्देश्य केवल जनसाधारण और श्रध्दालुओं की सुरक्षा है। उन्होंने जनता से आह्वान किया कि जानलेवा महामारी को फैलने से रोकने के लिए प्रशासन का सहयोग करें एवं कहीं भी भीड़ एकत्रित ना करें।
इसके साथ ही कोरोना से निपटने के लिए उन्होंने विभिन्न विभागों के अधिकारियों को पूर्ण व्यवस्थाएँ जुटाने के निर्देश दिए। एसडीएम ज्वालामुखी ने बैठक के बाद उपमंडल के अधिकारियों के साथ बाजार का निरीक्षण किया और दुकानदारों को निर्देश दिए कि कोई भी व्यक्ति मास्क एवं सैनिटाईजर अधिक मूल्यों पर ना बेचे। उन्होंने कहा कि अधिक मूल्य पर बेचने वाले व्यक्तियों पर प्रशासन द्वारा कड़ी कार्यवाही की जाएगी।
साथ ही एसडीएम देहरा धनबीर ठाकुर ने भी जानकारी देते हुए बताया कि लोगों की सुरक्षा हेतु आगामी आदेशों तक देहरा उपमंडल के भी सभी प्रमुख मंदिर बंद रहेंगे। उन्होंने कहा कि लोग महामारी से अपना बचाव करें और कहीं भी भीड़ एकत्रित करने से बचें। उन्होंने कहा कि सभी लोग इस महामारी से घबराने की बजाय बचाव को ओर अधिक ध्यान दें।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
सामाजिक दूरी को बनाए रखने में ई-पास मेकेनिज्म होगा सहायकः मुख्यमंत्री गैर पंजीकृत प्रवासी मजदूरों को पंजीकृत कर प्रदान किए जाएं पहचान पत्रः राज्यपाल औद्योगिक घरानों को संचालन शुरू करने के लिए सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी: मुख्यमंत्री हिमाचल भवन में वर्ग विशेष को ठहराने का समाचार तथ्यहीन और भ्रामक 14 अप्रैल तक बंद रहेंगे सरकारी कार्यालय और शैक्षणिक संस्थान: मुख्यमंत्री मरकज की तबलीगी जमात से लौटे नागरिकों की तुरंत दे सूचना: डीसी कोविड-19 सोलीडेरिटी रिस्पांस फंड हेतु मुख्यमंत्री को चैक भेंट किए महामारी के कठिन समय में सरकार के साथ खड़े हों, दलगत राजनीति से उठकर कार्य करें लोगों से अपना स्थान नहीं छोड़ने का आग्रह किया उद्योगपति श्रमिकों की चिंता करें, कोई भी भोजन के अभाव में भूखा ना सोये: बिन्दल