ENGLISH HINDI Thursday, April 02, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
निजी अस्पतालों के डॉक्टरों, नर्सों, पैरामेडिक्स, अन्य कर्मचारियों को भी एक्सग्रेशिया मुआवजे की घोषणाविदेशी हाई-प्रोफाइल कॉल गर्ल्स की नहीं हुई जांचसामाजिक दूरी को बनाए रखने में ई-पास मेकेनिज्म होगा सहायकः मुख्यमंत्रीगैर पंजीकृत प्रवासी मजदूरों को पंजीकृत कर प्रदान किए जाएं पहचान पत्रः राज्यपालकोविड-19 पर जागरूकता फैलाने की पहल, उद्देश्य मिथकों को दूर करने में मदद करना3 व्यक्तियों की गिरफ्तारी से पुलिस ने धारीवाल हत्याकांड मामला सुलझायाकोरोना की एंट्री पर रोक लगाने शहरों व गांवों में बेरीगेटिंग शुरुदिल्ली में भाग लेने वालों में तब्लीगी जमात से संबंधित बरनाला के भी थे दो लोग
चंडीगढ़

कोरोना वायरस:लेबर कमेटी सेल ने पुलिस कर्मियों को बाँटे सैनिटाइजर, फेस मास्क और ग्लव्स

March 21, 2020 05:58 PM

चंडीगढ़:देश की रक्षा और सुरक्षा की खातिर सीमा पर चौबीसों घंटे यहाँ वीर जवान तैनात होते है, वहीं देश की आंतरिक सुरक्षा और कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव से आम नागरिक को जागरूक करने में अहम रोल अदा कर रहे पुलिस कर्मियों के जज्बे को सलाम करते हुए लेबर सेल कमेटी-चंडीगढ़ व्यापार मंडल के चेयरमैन रविन्द्र सिंह बिल्ला की अध्यक्षता एवम चंडीगढ़ व्यापार मंडल के संरक्षक चिरंजीव सिंह के मार्गदर्शन में उन्हें सैंकड़ों फेस मास्क और ग्लव्स बांटे गए।

  सेक्टर 26 स्थित पुलिस लाइन के हॉस्पिटल के आगे आयोजित इस कार्यक्रम में चंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस के डी एस पी जसविंदर सिंह सहित लेबर सेल कमेटी के सदस्य अवनीश बंसल, संजीव, मृणाल, अनिल महाजन, नरेश गुप्ता, सुधीर जैन और कृपाल डोगरा भी मौजूद थे।

रविंदर सिंह बिल्ला ने कहा कि देश की आंतरिक सुरक्षा में अहम रोल निभा रहे पुलिस जवानों को दिल से सलाम है। मोजूदा समय मे कोरोना वायरस जैसे गंभीर संक्रमण से अपनी जान की परवाह किए वगैर लोगों को 24x7 घंटो जागरूक कर रहे पुलिस कर्मियों को सैनिटाइजर कैन, सैंकड़ो मास्क, और ग्लव्स बांटे गए है। ताकि वो भी अपने आप को सुरक्षित महसूस कर सके। उन्होंने आगे कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो वो शहर के अन्य हॉस्पिटल और संस्थानों को भी फेस मास्क, ग्लव्स और सैनिटाइजर बांटने को तैयार है।

डी एस पी जसविंदर सिंह ने रविंद्र सिंह बिल्ला के समाज सेवा में किये इन प्रयासों की सराहना की और कहा कि चंडीगढ़ पुलिस द्वारा लोगों को कोरोना वायरस जैसे संक्रमण से जागरूक करने के लिए पुरजोर प्रयास किये जा रहे है। लोगों को इसके लिए पैनिक करने की जरूरत नही है। जरुरत है तो बस अपने आप को भीड़भाड़ से दूर रखने की। लोगों से अपील की जाती है कि कोरोना वायरस को लेकर हो रही अफवाह बाज़ी से भी बचे। 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
गुरु का लंगर आई हॉस्पिटल ने प्रवासी मजदूरों और गरीब परिवारों में लंगर वितरण किया भाजपा किसान सैल के अध्यक्ष धर्मेेन्द्र सैणी ने जरूरतमंद लोगों को बांटा राशन चण्डीगढ़ विकास महामंच द्वारा मिठाइयां व नमकीन वितरित सिटी ब्यूटिफुल, लोग हैं कि मानते नहीं, प्रशासन ने की सख्ती, पंजाब पुलिस की जीरकपुर में नफरी कम चंडीगढ़ के वरिष्ठ पत्रकार ओंकार नाथ गर्ग नहीं रहे महिला कांग्रेस द्वारा निर्भया के दोषी दरिदो को फांसी पर लड्डू बांटे चण्डीगढ़: पालकी यात्रा एवं अन्य कार्यक्रम स्थगित, लंगर भी बंद कोरोना के चलते चण्डीगढ़ सीनियर सिटिज़न्स एसोसिएशन चुनाव टले वार्षिक धर्म सम्मेलन एवं रथ यात्रा स्थगित कोरोना वायरस को निष्प्रभावी करने के लिए हवन की पूर्णाहुति