ENGLISH HINDI Sunday, March 29, 2020
Follow us on
 
पंजाब

पंजाब मंत्रीमंडल के सभी मंत्री अपना एक महीने का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देंगे

March 23, 2020 07:53 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
पंजाब के संसदीय मामलों संबंधी मंत्री ब्रह्म मोहिन्द्रा ने आज बताया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के सुझाव के अनुसार पंजाब सरकार के सभी कैबिनेट मंत्रियों ने अपना एक महीने का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने के लिए सहमति दी है।
प्रेस बयान के द्वारा श्री मोहिन्द्रा ने कहा कि इस मुश्किल घड़ी में लोगों की हौसलाअफज़़ाई करने के तौर पर यह एक संकेत मात्र है कि पंजाब के मंत्रियों ने नोवल कोरोनावायरस (कोविड-19) के विरुद्ध अपनी लड़ाई में राज्य के लोगों के साथ एकजुटता ज़ाहिर की। उन्होंने कहा कि सरकार लोगों की डॉक्टरी देखभाल और इलाज प्रदान करने और लोगों को इस कठिन समय में सभी ज़रूरी सेवाएं और सहूलतें प्रदान करने के लिए अपने फज़ऱ् को सोहृदयता से निभाने के लिए सक्रिय हैं।
उन्होंने कहा कि राज्य सरकार पुलिस कर्मचारियों, जि़ला प्रशासन, डॉक्टरों, नर्सें, स्वास्थ्य कर्मचारी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम कर रही है, जो राज्य में कोविड-19 के फैलने को रोकने के लिए ज़मीनी स्तर पर काम कर रहे हैं।
श्री मोहिन्द्रा ने कहा कि मुख्यमंत्री ने उनको इस सम्बन्धी सभी मंत्री साहिबानों के साथ बातचीत करके मंत्रियों का एक महीने का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने की मंज़ूरी लेने का काम सौंपा था। उन्होंने कहा कि मंत्रियों के साथ बातचीत के बाद सभी मंत्री साहिबानों ने इस सम्बन्धी अपनी सहमति दे दी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
30 जनवरी के बाद लौटे प्रवासी भारतीयों को अपने विवरण देने की अपील काउंसिलों व पंचायतों को संकट की घड़ी में गरीब व कमजोर वर्ग की मदद के लिए आगे आने का आह्वान पुलिस छापेमारी दौरान 40 के करीब शराब की पेटियां हुई बरामद लापरवाही: पीजीआई जाते एंबूलेंस वाहनों एवं टोल प्लाजा को नहीं किया जा रहा सैनेटाईज 28 मार्च कोविड-19: पंजाब मीडिया बुलेटिन कोविड-19 मुक्त भारत अभियान: सिविल व पुलिस प्रशासन ने जारी किए सख्ती से फरमान काम वाली के साथ गया बच्चा कर्फ्यू के चलते नहीं पंहुच पाया घर कोविड-19 के मद्देनजऱ ज़रूरी वस्तुओं की सप्लाई बनाए रखने सम्बन्धी दिशा-निर्देश जारी वादे के पाबंद निकले विधायक आवला, मानवता की सेवा में पेश की बड़ी मिसाल नगर परिषद ने शहर में शुरु किया सोडियम हाइपो-क्लोराइट दवा का छिडक़ाव