ENGLISH HINDI Friday, July 10, 2020
Follow us on
 
पंजाब

किसानों व सब्जी विक्रेताओं से साबुने से हाथ धोकर तथा सब्जी को अच्छे से धोकर लाने का आग्रह

March 26, 2020 09:33 PM

डेराबस्सी, पिंकी सैनी:
आज सबडिवीजन डेराबस्सी के आप नेता कुलजीत सिंह रंधावा की ओर से किसान भाइयों को अपील की गई है कि जो सामान मंडी में बेचने के लिए लाते हैं, उसको दो साफ करके लाए। क्योंकि जो लोग हमसे सब्जी आलू प्याज दूध आदि खरीदते हैं वे हम पर विश्वास करके खरीदते हैं। इसलिए उनके विश्वास पर खरा उतरने के लिए हमें चाहिए कि हम फल सब्जियों को धोकर व अच्छे से साफ करके लाए। और जो भी व्यक्ति मंडी में सामान बेचने के लिए आता है वह साबुन से हाथ धोकर लोगों की सेवा करें।
उन्होंने कहा कि वे एक किसान होने के नाते लोगों को जागृत करने के लिए यह संदेश दे रहे हैं। क्योंकि जो लोग हम पर विश्वास करते हैं उनके विश्वास पर खरा उतरने के लिए हमें उनके हर एक सुख दुख में साथ रहना है। इसलिए मेरी किसान भाईयों से बारम्बार प्रार्थना है कि वे साबुन से अच्छी तरह से हाथ धोकर अपने सामान को साफ सुथरा करके लाएं। ताकि जो लोग आपसे सामान खरीदते हैं उनको किसी भी तरह का कोई इंफेक्शन ना हो सके।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
बरगाड़ी-बहबल कलां कांड में लोगों की कचहरी के मुख्य आरोपी हैं बादल: मान इंतकाल फीस 300 रुपए से बढ़ाकर 600 रुपए की, महामारी झेल रहे लोगों पर अतिरिक्त भार राज्य में खेल ढांचे की मज़बूती के लिए कड़े निर्देश शिरोमणि कमेटी के फ़ैसले से पंजाब के 3.5 लाख दूध उत्पादकों के पेट पर पड़ी लात: रंधावा पहलकदमी : बरनाला में घुटनों की तकलीफ के मरीजों का दूरबीन से इलाज डेराबस्सी में कोरोना का कहर: बेहड़ा में 33 पॉजिटिव, जवाहरपुर पुन: सुर्खियों में सिविल डिफेंस द्वारा रक्तदान शिविर 9 जुलाई को सिविल अस्पताल में पंजाब के 22 में से 18 जिले नशे की चपेट में : सांपला वेरका ने पशु खुराक के दाम 80-100 रुपए प्रति क्विंटल घटाये गांव खेड़ी गुजरां में दूषित पानी पीने से चार भैंसों की मौत का मामला, एसडीएम ने किया मौके का दौरा