ENGLISH HINDI Sunday, June 07, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
निजी तथा सार्वजनिक सेवा वाहनों को शर्तों सहित सुबह 5 से रात 9 बजे तक चलने की आज्ञाधार्मिक स्थानों, होटलज, रैस्टोरैंटस और शॉपिंग मॉलज़ को फिर खोलने सम्बन्धी दिशा-निर्देश जारी'जड़ों से जुड़ें' नामक मिशन तहत स्वदेशी अपनाने के जागरूकता फैलाने का संकल्पक्वारंटीन लोगों के लिए योग तथा मेडिटेशन शुरूखबरों के पीछे की खबर: सोनाली— सुल्तान थप्पड़ कांड— जनता में उठते कई सवालजानवरों के दाहगृह प्लांट के विरोध में युवा कांग्रेस सडक़ परजिम खोलने की इजाजत मिले, डेराबस्सी में नॉर्थ इंडिया बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन ने की मांगवजन कम करना सबसे आसान काम है अगर सही तरीके से किया जाए : हनान चौधरी
हिमाचल प्रदेश

फेक खबर पर एफआईआर दर्ज: एसडीएम

March 28, 2020 06:41 PM

धर्मशाला, (विजयेन्दर शर्मा) एसडीएम पालमपुर धर्मेश रामोत्रा ने सोशल मीडिया में पालमपुर कार्यालय में पैसे लेकर कर्फ्यू पास बनाये जाने की खबर को गलत और भ्रामक बताया है।
उन्होंने कहा कि ऐसा मामला उनके ध्यान में आज वेब पोर्टलपर पर डाली गई एक खबर से ध्यान में आया है और जांच में पाया गया है कि यह खबर बिलकुल फेक तथा निराधार है। उन्होंने कहा कि खबर की कोई पुष्टि किसी भी स्तर पर नहीं की गई है। उन्होंने कहा फेक खबर पर उनकी ओर एफआईआर दर्ज करवा दी गई है। उन्होंने लोगों से आहवान किया पालमपुर प्रशासन पूरी तन्मयता से दिन-रात कोरोना वायरस से लड़ने के लिए कार्य कर रहा है और कुछ लोग इस तरह का भ्रामक प्रचार कर संकट की इस घड़ी में लोगों को ओर भयभीत करने का प्रयास कर रहे हैं।
उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें और अपनी वाजिब समस्या के हल के लिए एसडीएम कार्यालय में संकर्प करें।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें