ENGLISH HINDI Sunday, June 07, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
निजी तथा सार्वजनिक सेवा वाहनों को शर्तों सहित सुबह 5 से रात 9 बजे तक चलने की आज्ञाधार्मिक स्थानों, होटलज, रैस्टोरैंटस और शॉपिंग मॉलज़ को फिर खोलने सम्बन्धी दिशा-निर्देश जारी'जड़ों से जुड़ें' नामक मिशन तहत स्वदेशी अपनाने के जागरूकता फैलाने का संकल्पक्वारंटीन लोगों के लिए योग तथा मेडिटेशन शुरूखबरों के पीछे की खबर: सोनाली— सुल्तान थप्पड़ कांड— जनता में उठते कई सवालजानवरों के दाहगृह प्लांट के विरोध में युवा कांग्रेस सडक़ परजिम खोलने की इजाजत मिले, डेराबस्सी में नॉर्थ इंडिया बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन ने की मांगवजन कम करना सबसे आसान काम है अगर सही तरीके से किया जाए : हनान चौधरी
पंजाब

काम वाली के साथ गया बच्चा कर्फ्यू के चलते नहीं पंहुच पाया घर

March 28, 2020 06:47 PM

बरनाला, अखिलेश बंसल/करन अवतार:
कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी से भारतवर्ष में लगे कर्फ्यू में काम वाली बाई के साथ बरनाला का एक बच्चा भी फंस गया। जिसे बरनाला पुलिस ने जिला संगरूर के मस्तुआना साहिब से तलाश उसे वारिसों के हवाले कर दिया।
जानकारी देते डीएसपी (इन्वेस्टीगेशन) रमनिंदर सिंह दियोल ने बताया है कि पुलिस को एक बच्चे के लापता होने की सूचना मिली थी। जिसमें बरनाला के रामगढिया रोड क्षेत्र निवासी सोनू सिंह पुत्र पाल सिंह व उसकी पत्नी अमन कौर ने बताया था कि उनका लडक़ा अरमान गिल, उम्र 10 साल, काम वाली बाई सोनी पत्नी गुरप्रीत सिंह निवासी बरनाला के साथ जो संगरूर में एक विवाह समारोह में गया था। विवाह का कामकाज खत्म होने के कई घंटे बीतने के बाद भी ना तो बच्चा घर लौटा और ना ही काम वाली बाई सोनीया। सोनीया का फोन भी बंद आ रहा है।
कंट्रोल रूम पर सूचना मिलते ही सीनियर पुलिस कप्तान संदीप गोयल के दिशा निर्देशों के तहत बाई सोनीया के फोन काल की ट्रेसिंग की गई। जिसकी आखिरी लोकेशन जिला संगरूर के मस्तुआना के पास मिली। जिस सम्बन्धित टी-पवायंट बठिंडा पर तैनात पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी को सूचित किया गया। जिसने मस्तुआना साहिब पहुंच वहां से बच्चा व सोनीया को तलाश लिया। जिन्होंने बताया कि संगरूर में शादी समारोह का काम खत्म करने के बाद लौटते समय उन्हें कोई ऐसा वाहन नहीं मिला जो बरनाला तक उन्हें ला सके। एक ट्रक वाला उन्हें मस्तुआना साहिब उतार गया। उसी दौरान मोबाईल फोन भी बंद गया और कफ्र्यू लगा होने के कारण आगे बरनाला पहुंचने के लिए कोई साधन नहीं मिला।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
निजी तथा सार्वजनिक सेवा वाहनों को शर्तों सहित सुबह 5 से रात 9 बजे तक चलने की आज्ञा धार्मिक स्थानों, होटलज, रैस्टोरैंटस और शॉपिंग मॉलज़ को फिर खोलने सम्बन्धी दिशा-निर्देश जारी 'जड़ों से जुड़ें' नामक मिशन तहत स्वदेशी अपनाने के जागरूकता फैलाने का संकल्प जिम खोलने की इजाजत मिले, डेराबस्सी में नॉर्थ इंडिया बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन ने की मांग पंजाब में भी होंगी गुरुकुल शिक्षा केंद्रों की स्थापना शराब के ग़ैर-कानूनी कारोबार और तस्करी जांच के लिए विशेष जांच टीम के गठन का ऐलान माह तक 6 एमसीएच अस्पताल कार्यशील कर दिए जाएंगे: सिद्धू संगरूर के कैप्टन करम सिंह नगर के लोग कर सकेंगे आधुनिक मशीनों से कसरत पकड़ा गया नशा तस्कर निकला कोरोना संक्रमित, पुलिस में मचा हड़कंप कैमिकल फैक्ट्री में बिना मंजूरी खड़ी कर दी तीन मंजिला बिल्डिंग