ENGLISH HINDI Saturday, June 06, 2020
Follow us on
 
पंजाब

बरनाला में कोरोना संदिग्ध वयोवृध महिला की सेंपल लेने के बाद मौत, सेंपल जांच के लिए भेजे गए पटियाला

March 29, 2020 05:54 PM

भीख मांग गुजारा करने वाली मृतक महिला रेलवे स्टेशन पर रहती थी। जिला प्रशासन ने करवाया अंतिम संस्कार।

अखिलेश बंसल/करन अवतार, बरनाला।
शनिवार की देर रात कोरोना वायरस की संक्रमित संदिग्धता के चलते जरूरतानुसार सेंपल लेने के बाद एक वयोवृद्ध महिला की मौत हो गई। जिसका अंतिम संस्कार जिला प्रशासन ने रविवार की सुबह करवा दिया गया है। बता दें कि मृतक महिला बरनाला रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर भीख मांग दो वक्त की रोटी का जुगाड़ करती थी।

घटनास्थल से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक महिला खांसी व बुखार की दवा लेने अस्पताल पहुंची थी। शंका के चलते जैसे ही सेहत विभाग की टीम द्वारा कोरोना वायरस के लक्ष्णों से संबंधित सेंपल लेना शुरु किया महिला की मौत हो गई। जिला के मुख्य सिविल अस्पताल में मौजूद एसएमओ. डक्टर ज्योति कौशल ने बताया है कि मृतक महिला की छाती में इन्फेक्शन थी, बुखार भी काफी ज्यादा था। उसके सेंपल कोरोना वायरस की संदिग्धता एवं एतिहात को लेकर लिए गए थे। सेंपल जांच के लिए पटियाला रजिंदरा अस्पताल भेज दिए गए हैं। जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही कोई एक्शन लिया जाएगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
पंजाब में भी होंगी गुरुकुल शिक्षा केंद्रों की स्थापना शराब के ग़ैर-कानूनी कारोबार और तस्करी जांच के लिए विशेष जांच टीम के गठन का ऐलान माह तक 6 एमसीएच अस्पताल कार्यशील कर दिए जाएंगे: सिद्धू संगरूर के कैप्टन करम सिंह नगर के लोग कर सकेंगे आधुनिक मशीनों से कसरत पकड़ा गया नशा तस्कर निकला कोरोना संक्रमित, पुलिस में मचा हड़कंप कैमिकल फैक्ट्री में बिना मंजूरी खड़ी कर दी तीन मंजिला बिल्डिंग लापरवाही: अस्पताल से रैफर हुई नवजन्मी बच्ची को लिटाया कोरोना सैंपल ले जा रही वैन में कांग्रेसी नेता के पुत्र की मौत पर शोक की लहर, अंतिम संस्कार अधिकारियों/कर्मचारियों की तरक्की जल्द करने के आदेश कोविड संकट दौरान सिविल डिफेंस द्वारा जरूरतमन्दों को दवाएं पहुंचाने का सिलसिला जारी