ENGLISH HINDI Friday, June 05, 2020
Follow us on
 
पंजाब

कोरोना के संदेह में किशोर व किशोरी बरनाला के आइसोलेशन अस्पताल दाखिल

March 30, 2020 08:46 PM

बरनाला, अखिलेश बंसल/करन अवतार:
कोरोना वायरस (कोविड-19) की शंका के चलते बरनाला सिविल अस्पताल में दो मरीजों को दाखिल किया गया है। दाखिल किए गए मरीजों में 24 वर्षिय युवति और 25 वर्षिय नौजवान है, जो दोनों ही 10-15 दिन पहले विदेश से लौटे थे। सीनीयर मेडीकल आफिसर डा. ज्योति कौशल का कहना है कि दोनों मरीजों के अलग-अलग सैंपल लिए गए हैं। जो पटियाला स्थित लेबारट्री में जांच के लिए भेज दिए गए हैं। जिनकी रिपोर्ट के बाद ही पुष्टि हो सकेगी। रिपोर्ट आने तक दोनों को आइसोलेशन वार्ड में दाखिल रखा जाएगा।     

दाखिल हुई युवति दुबई से और नौजवान अमरीका से 10-15 दिन पहले लौटे थे


सिविल अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक बरनाला के पटेल नगर निवासी 25 वर्षिय नौजवान को रविवार की देर शाम सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। जो कि अमरीका से 20 मार्च को लौटा था। जबकि दाखिल की गई 24 वर्षिय लडक़ी पुराना बाजार निवासी है, वह गत 16 मार्च को दुबई से लौटी थी। डा. कौशल ने बताया कि दोनों को तेज बुखार, खांसी और जुकाम की तकलीफ थी। जिन्हें कोरोना वायरस की शंका के चलते जिला के अंदर खड्डीकलां-बरनाला लिंक रोड पर सोहल पत्ती के नजदीक स्थापित नशा मुक्ति केंद्र में तैयार किए अस्थायी आइसोलेशन वार्ड में दाखिल कर लिया गया है।
एसएमओ डा. ज्योति कौशल ने यह भी बताया कि बदलते मौसम की वजह सेकिसी को भी अक्सर खांसी, जुकाम और बुखार हो जाता है। लेकिन कोरोना वायरस से पीडित होने वाले मरीजों के लक्ष्ण भी ऐसे ही होते हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
संगरूर के कैप्टन करम सिंह नगर के लोग कर सकेंगे आधुनिक मशीनों से कसरत पकड़ा गया नशा तस्कर निकला कोरोना संक्रमित, पुलिस में मचा हड़कंप कैमिकल फैक्ट्री में बिना मंजूरी खड़ी कर दी तीन मंजिला बिल्डिंग लापरवाही: अस्पताल से रैफर हुई नवजन्मी बच्ची को लिटाया कोरोना सैंपल ले जा रही वैन में कांग्रेसी नेता के पुत्र की मौत पर शोक की लहर, अंतिम संस्कार अधिकारियों/कर्मचारियों की तरक्की जल्द करने के आदेश कोविड संकट दौरान सिविल डिफेंस द्वारा जरूरतमन्दों को दवाएं पहुंचाने का सिलसिला जारी हाईकोर्ट की निगरानी में न्यायिक आयोग करे पिछले 13 वर्षों के कृषि घोटाले की जांच: चीमा फर्जीवाड़ा: विश्व तंबाकू विरोधी दिवस मनाने का लैक्चर दिया और फुर्रर हो गए सेहत अधिकारी सोना लूटने वाला सरगना पंजाब पुलिस की वर्दी, नकली आईडी, चीनी पिस्तौल सहित काबू