ENGLISH HINDI Friday, June 05, 2020
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

सोशल डिस्टेंसिंग से ही बचा जा सकता है कोरोना से

April 02, 2020 08:36 PM

धर्मशाला, (विजयेन्दर शर्मा) शहरी विकास, आवास एवं नगर नियोजन मंत्री सरवीन चौधरी ने आज शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के तहत धारकंड़ी में दरीणी, रिड़कमार, बोह, सल्ली और रूलेहड़ गांवों का दौरा किया और स्थानीय अधिकारियों के साथ कोरोना वायरस से बचाव के लिए उठाये गये कदमों की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस का प्रसार रोकने के लिए प्रदेश में कर्फ्यू लगाया गया है ताकि लोगों के आवागमन को रोक कर व सोशल डिस्टेंसिंग से कोरोना वायरस से बचा जा सके।
उन्होंने खंड विकास अधिकारी रैत को क्षेत्र के गांवों में सैनिटाईजेशन करने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार इस कोविड़-19 की रोकथाम के लिए हरसंभव कदम उठा रही है। इस कार्य में प्रदेश की जनता का भी पूरा सहयोग मिल रहा है जिससे स्थिति नियंत्रण में है । उन्होंने इस कठिन समय में सहयोग देने के लिए सभी का आभार जताया। शहरी विकास मंत्री ने कहा कि लोग जहां हैं वहीं बने रहें, जिससे कोरोना वायरस की चेन को तोड़ा जा सके।
उन्होंने कहा कि गरीब दिहाड़ीदारों तथा प्रवासी मजदूरों को भी राशन इत्यादि उपलब्ध करवाने के निर्देश दिये गये हैं। उन्होंने कहा कि प्रशासन यह सुनिश्चित करे कि इस विकट घड़ी में कोई भी गरीब, जरूरतमंद व्यक्ति भूखा न रहे।
चौधरी ने कहा कि प्रदेश में अनाज, फल-सब्जी, गैस और दवाईयों की कोई कमी नहीं है और प्रदेश के सभी लोगों को दैनिक उपयोग की सभी वस्तुएं मिलती रहें, इसके लिए सरकार पुख्ता इंतजाम कर रही हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें