ENGLISH HINDI Tuesday, June 02, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
हिमाचल प्रदेश

देश के करोड़ों देशवासी लॉकडाउन का पालन कर देश को बचाने में लगे हैं

April 05, 2020 02:16 PM

शिमला, (विजयेन्दर शर्मा) भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा समूचा राष्ट्र महामारी की चपेट में है। प्रदेश व देश की सरकार कोरोना महामारी से लड़ने में लगी है। कुछ लोग जिनमें तब्लीगी जमात के लोग शामिल हैं, जो देश द्वारा किए जा रहे प्रयासों को समाप्त करने में जुटे हैं यहां तक कहा जा सकता है कि ये लोग मानव बम्ब बन कर घूम रहे हैं।
देश में 130 करोड़ देशवासी लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं अपने देश को बचाने में लगे हैं। वहीं कुछ मानवता विरोधी लोग महामारी की गंभीरता को न समझते हुए देश के प्रयासों को नकारने में लगे हैं।
नरेन्द्र भाई मोदी ने देश का अहवान किया है कि हम सब लोग 5 अप्रैल रात्रि 9 बजे अपनी संगठित शक्ति का अहसास करें, हम अकेले नहीें हैं, पूरा देश एक साथ खड़ा है। यह भाव, देश में जागृत करने का प्रयास है। हम भारत माता की अनुभूति करें, कश्मीर से कन्याकुमारी तक पूरा राष्ट्र की शक्ति का एहसास करें।
कांग्रेस पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष, मोदी जी के अहवान की अलोचना करके बयान बहादुर बनने का प्रयास कर रहे हैं। इस देशव्यापी प्रयास पर टिप्पणी करके हीरो बनने का प्रयास शोभा नहीं देता। आइए सब मिलकर दिया जलाएं।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ बिंदल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रहित की पार्टी है और आज वैश्विक महामारी करोना वायरस सी लड़ना ही राष्ट्रहित है इसी श्रृंखला में 6 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी अपने स्थापना दिवस पर महिला मोर्चा की सभी कार्यकर्ता बहनें बूथ स्तर तक संपर्क बनाते हुए यह सुनिश्चित करेंगी कि हर घर में बहनें अपने परिवारजनों के उपयोग के लिए मास्क बनाएं, जिसकी बनाने की विधि बहत साधारण है ।
उन्होंने कहा युवा मोर्चा एवं पार्टी के सभी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री राहत कोष व मुख्यमंत्री राहत कोष में स्वयं भी दान दे व जनता को भी प्रेरित करें । दान की राशि सौ रुपये से लेकर दानदाताओं की क्षमता के अनुसार हो सकती जी, इसमें Prime Minister ' s Citizen Assistance and Relief in Emergency Situations ( PMCARES ) Fund • HP COVID - 19 Solidarity Response Fund रहेंगे।
डॉ बिंदल ने बताया कि आयोग्य सेतु ऐप को लेकर कार्यकर्ताओं से चर्चा की जाएगी और इस ऐप को बूथ स्तर पर बड़ी मात्रा में कार्यकर्ता एवं जनता से डाउनलोड करवाया जाएगा इस ऐप के माध्यम से करो ना वायरस के प्रति निरंतर जानकारी मिलती रहती है और करोना वायरस को लेकर सेल्फ एसेसमेंट भी किया जा सकता है ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें