ENGLISH HINDI Saturday, June 06, 2020
Follow us on
 
पंजाब

ड्रोन से कफ्र्यू पर पुलिस की पैनी नजर

April 07, 2020 07:43 PM

गिद्दड़बाहा, (शक्ति जिंदल)
ड्रोन कैमरे की सहायता से अब गिद्दड़बाहा पुलिस की ओर से शहर में लगाए कफ्र्यू पर पैनी नजर रखनी शुरू कर दी है। राज्य में चल रहे कफ्र्यू के दौरान लोगों को घरों से न निकलने की लाख कोशिशों के बावजूद भी लोग इस भयानक खतरे को समझ नहीं पर रहे हैं और लगातार सिविल व पुलिस प्रशासन की सख्ती के बाद भी बिना वजह सडकों व गलियों में घूम रहे हैं। लोगों पर अकुंश लगाने के मकसद से पुलिस द्वारा अब ड्रोन कैमरे की मदद लेकर अपने आला अधिकारियों को इसकी वीडियो फुटेज भी भेजी जा रही है।   

बिना वजह बाहर घूमने वाले किए जा रहे थाने में बंद, मामले दर्ज: डी.एस.पी


थाना गिद्दडबाहा के एस.एच.ओ. कृष्ण कुमार के नेतृत्व में पुलिस पार्टी द्वारा गिद्दडबाहा शहर, भारू रोड़, सर्कुलर रोड़, हुस्नर रोड़ व दोनों मुख्य बाईपासों के उपर से ड्रोन कैमरे से वीडियोग्राफी की गई। डी.एस.पी. गुरतेज सिंह संधू ने इस सबंधी बताया बताया कि डी.जी.पी. पंजाब के दिशानिर्देशों पर कफ्र्यू की स्थिति संबधी ड्रोन कैमरे से निरीक्षण कर इसकी वीडियोग्राफी की गई है जिसे जिले के एस.एस.पी. राजबचन सिंह को भेज दिया जाएगा। श्री संधू ने बिना वजह घरों से बाहर निकलने वाले लोगों को सख्त शब्दों में चेतावनी देते हुए कहा कि वह इस प्रकार करने से बाज आऐं। उन्होंने बताया कि बिना किसी ठोस वजह से घरों से निकलने वालों लोगों के पुलिस द्वारा संबधित धाराओं के अधीन चलान कर उनके विरूद्ध मामले भी दर्ज किए जा रहे हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
पंजाब में भी होंगी गुरुकुल शिक्षा केंद्रों की स्थापना शराब के ग़ैर-कानूनी कारोबार और तस्करी जांच के लिए विशेष जांच टीम के गठन का ऐलान माह तक 6 एमसीएच अस्पताल कार्यशील कर दिए जाएंगे: सिद्धू संगरूर के कैप्टन करम सिंह नगर के लोग कर सकेंगे आधुनिक मशीनों से कसरत पकड़ा गया नशा तस्कर निकला कोरोना संक्रमित, पुलिस में मचा हड़कंप कैमिकल फैक्ट्री में बिना मंजूरी खड़ी कर दी तीन मंजिला बिल्डिंग लापरवाही: अस्पताल से रैफर हुई नवजन्मी बच्ची को लिटाया कोरोना सैंपल ले जा रही वैन में कांग्रेसी नेता के पुत्र की मौत पर शोक की लहर, अंतिम संस्कार अधिकारियों/कर्मचारियों की तरक्की जल्द करने के आदेश कोविड संकट दौरान सिविल डिफेंस द्वारा जरूरतमन्दों को दवाएं पहुंचाने का सिलसिला जारी