ENGLISH HINDI Saturday, May 30, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
पंजाब विजीलैंस ब्यूरो द्वारा 8 अधिकारियों और कर्मचारियों को दी गई सामान्य विदाईपरिवहन साधनों द्वारा पंजाब में आने वालों के लिए दिशा-निर्देश जारीपंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड ने घोषित किया पाँचवी, आठवीं और दसवीं कक्षा का परिणामपंजाब के ब्राह्मणों ने की अल्पसंख्यक में शामिल करने की मांगकोरोना से युद्ध में रणनीति और वैज्ञानिक दृष्टिकोण का अभावलाॅकडाउन में विभिन्न हेल्पलाइन नम्बरों से लोगों को मिली राहतशिक्षा विभाग में ठेके पर काम करते 496 कर्मियों के कार्यकाल में साल की वृद्धि को मंज़ूरीअध्यापक के 12 वर्षीय गुमशुदा लड़के की वापसी के लिए उपायुक्त ने लखनऊ भेजी कार, दो महीने बाद परिवार से मिला बच्चा
पंजाब

ट्राईडेंट उद्योग समूह जिला के सेहत विभाग को देगा 10 हजार मेडीकल सूट

April 07, 2020 08:54 PM

 बरनाला, अखिलेश बंसल/करन अवतार:

कोरोना वायरस (कोविड-19) के मरीजों को बचाने के लिए प्रयासरत सेहत विभाग के डाक्टरों व सह कर्मियों को बचाने के लिए ट्राईडेंट उद्योग समूह ने फैक्ट्री में रोजोना 10 हजार मेडीकल सूट तैयार करना शुरु किया है। जिसकी जानकारी ट्राईडेंट के चेयरमैन राजिंदर गुप्ता की अपनी फेसबुक साईट पर अपलोड किए गए मैसेज से मिली है।

फेसबुक पर अपलोड किए मैसेज में दावा किया है कि उसकी फैक्ट्री में रोजोना 10 हजार मेडीकल सूट तैयार किए जा रहे हैं जो कि मेडीकल उद्योग के तजुर्बेकारों की सलाह से बनाने शुरु किए हैं।

 
 
मैसेज में यह भी बताया गया है कि मेडीकल सूट बनाने के लिए सूत (यार्न) का इस्तेमाल किया जा रहा है। जिससे कोरोना मरीजों का ईलाज करने वाले अस्पतालों के डाक्टरों व हेलपरों को सुरक्षित रखा जा सकेगा। मेडीकल सूट तैयार करते वक्त कारीगरों के साथ साथ मशीनों को खास तौर पर सैनेटाईज किया जा रहा है। ट्राईडेंट में तैयार हो रहे मेडीकल सूट बरनाला जिला के सेहत विभाग को भी उपलब्ध होंगे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
पंजाब विजीलैंस ब्यूरो द्वारा 8 अधिकारियों और कर्मचारियों को दी गई सामान्य विदाई परिवहन साधनों द्वारा पंजाब में आने वालों के लिए दिशा-निर्देश जारी पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड ने घोषित किया पाँचवी, आठवीं और दसवीं कक्षा का परिणाम पंजाब के ब्राह्मणों ने की अल्पसंख्यक में शामिल करने की मांग शिक्षा विभाग में ठेके पर काम करते 496 कर्मियों के कार्यकाल में साल की वृद्धि को मंज़ूरी अध्यापक के 12 वर्षीय गुमशुदा लड़के की वापसी के लिए उपायुक्त ने लखनऊ भेजी कार, दो महीने बाद परिवार से मिला बच्चा जुर्माने में भारी वृद्धि: अब सार्वजनिक स्थानों पर मास्क न पहनने पर होगा 500 रुपए का जुर्माना बीज घोटाला: सीबीआई से जांच के डर से राज्यभर के सीइएओ ने बीज की दुकानों पर दौड़ाई टीमें रेलगाडिय़ों से यात्रा करने वालों के लिए दिशा-निर्देश जारी सामाजिक सुरक्षा विभाग में 94 सुपरवाइजऱ पदों के नतीजों का एलान