ENGLISH HINDI Saturday, June 06, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

निस्वार्थ सेवा: झुग्गी-झोंपड़ी के बच्चों में बांटे जूस, चिप्स, बिस्कुट और चॉकलेट

May 10, 2020 08:02 PM

चंडीगढ़: कोरोना संकट में झुग्गी झोंपड़ी में रहने वाले सैंकडो बच्चों में उस समय खुशी की लहर दौड़ गई जब उन्हें खाने के साथ साथ जूस, चिप्स और चॉकलेट इत्यादि खाने पीने को मिले। उनके लिए ये सब सामान, लेबर सेल कमेटी चंडीगढ़ के चेयरमैन रविन्द्र सिंह बिल्ला ने अपबे सहयोगियों के साथ बांटा । लॉक डाउन के पहले दिन से की जा रही लंगर सेवा भावना के तहत उन्होंने आज झुग्गियों के बच्चों के लिए जूस, चिप्स, चॉकलेट और बिस्कुट बाँटे । इस अवसर पर उनके साथ कमेटी के अन्य सदस्य भी मौजूद रहे।

रविन्द्र सिंह बिल्ला ने कहा कि यूं तो उनकी संस्था की तरफ से लॉकडाउन के पहले दिन से ही लंगर बांटा जा रहा है। उनके द्वारा मौली जागरा स्थित फारेस्ट एरिया में बनी 02 अलग अलग कच्ची झुग्गी झोंपड़ी में लगभग 150 छोटे छोटे बच्चो में आज जूस, चिप्स चॉकलेट और बिस्किट बाँटे गए। उनके मासूम चेहरों पर इस दौरान खुशी देखते ही बनती थीं।उन्होंने बताया कि बच्चों के अनुसार लॉकडाउन के दौरान मिली खाने पीने की ये चीजें उनके नायाब तोहफा है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
वजन कम करना सबसे आसान काम है अगर सही तरीके से किया जाए : हनान चौधरी समाजसेवी सुनील गुप्ता ने "तथास्तु चैरिटेबल ट्रस्ट" को हैंड सेनीटाइजर, मास्क और पौधे बांट कर मनाया पर्यावरण दिवस ट्रांसजेंडर वेलफेयर सोसायटी ने मनाया पर्यावरण दिवस एनजीओ इनविजिबल हैंड्स फाउंडेशन ने गरीबों में बाँटा राशन सब कुछ बंद तो भारी भरकम बिजली बिल क्यों? जरूरतमंदों की सहायता करने वाले सुनील गुप्ता और शशि गुप्ता सम्मानित मोहल्ला धोबियों को बांटी राशन किट लॉकडाउन खुलते ही फर्नीचर मार्केट मार्ग पर बेतरतीब खड़ी गाड़ियों से जाम में फंसते लोग निर्जला एकादशी पर आश्रय होम, दिव्यांग बच्चों को दी पैकेटबंद लस्सी चंडीगढ़ के लिए जारी हुई नई गाईड लाइन