ENGLISH HINDI Saturday, June 06, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

किरण खेर को झूठे आरोप लगाने की आदत हो गई: कांग्रेस

May 14, 2020 10:56 AM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
चंडीगढ़ कांग्रेस के नेताओं रामपाल शर्मा, सुभाष चावला, दर्शन जिन्दल, सुरिंदर सिंह, जतिंदर भाटिया, हरफूल कल्याण, शीला देवी, संदीप भारद्वाज, सतीश कैंथ, मोहहमद सदिक, हाफिज अनवरुलहक़, गुरप्रीत गाबि, यादविंदर मेहता, राजीव मौदगिल, हरमेल केसरी, जीत सिंह बहलाना, विक्रम चोपड़ा, नसीब जाखड़, रमेश आहूजा ने संयुक्त बयान जारी कर किरण खेर के झूठे आरोपों पर तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा कि जब से लॉकडाउन हुआ है तब से गुमशुदा व दुबक कर बैठी सांसद किरण खेर शहरवासियों की मदद के लिए बाहर नहीं निकली।     

आरोपों को साबित करें किरण खेर, अन्यथा इस्तीफा दे, डॉक्टरों ने बाहर निकले से रोका तो क्या चुनाव लड़ने को डॉक्टरों ने कहा था?

जब शहरवासियों ने सवाल उठाए तो किरण खेर जनता की मदद के लिए कुछ करने की बजाए कांग्रेस को ही कोसती रही। इन्होंने कहा कि आज आपको डॉक्टर कह रहे है कि घर से बाहर नही निकलना, क्या डॉक्टर ने बोला था चुनाव लड़ने को? जनता के बीच आने की बजाए वीडियो भेज कर कोरोना से आ रही दिक्कतों पर बात करना दूर कांग्रेस पार्टी के खिलाफ बोल कर राजनीति करती रही है। किरण खेर को 6 साल से सांसद होने के बाद भी कांग्रेस पार्टी का फोबिया नहीं गया है। शहर के काम करने के बदले कांग्रेस को कोसना खेर की आदत हो गई है इसे मानसिक दिवालियापण ना कहें तो क्या कहें। क्या एक चुने हुए नुमाईंदे से इतनी असभ्य भाषा की उम्मीद की जाए जो आप ने वीडियो में बोली थी। मेडम खेर आप जो आरोप लगा रही है उसे साबित करें अन्यथा अपने सांसद पद से इस्तीफा देकर दोबारा फ़िल्म इंडस्ट्री की ओर रुख करें, क्योकि जो जनता से चुना प्रतिनिधि बुरे वक्त में जनता के साथ नही खड़ा होता उसे उस पद पर रहने की कोई जरूरत है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
वजन कम करना सबसे आसान काम है अगर सही तरीके से किया जाए : हनान चौधरी समाजसेवी सुनील गुप्ता ने "तथास्तु चैरिटेबल ट्रस्ट" को हैंड सेनीटाइजर, मास्क और पौधे बांट कर मनाया पर्यावरण दिवस ट्रांसजेंडर वेलफेयर सोसायटी ने मनाया पर्यावरण दिवस एनजीओ इनविजिबल हैंड्स फाउंडेशन ने गरीबों में बाँटा राशन सब कुछ बंद तो भारी भरकम बिजली बिल क्यों? जरूरतमंदों की सहायता करने वाले सुनील गुप्ता और शशि गुप्ता सम्मानित मोहल्ला धोबियों को बांटी राशन किट लॉकडाउन खुलते ही फर्नीचर मार्केट मार्ग पर बेतरतीब खड़ी गाड़ियों से जाम में फंसते लोग निर्जला एकादशी पर आश्रय होम, दिव्यांग बच्चों को दी पैकेटबंद लस्सी चंडीगढ़ के लिए जारी हुई नई गाईड लाइन