ENGLISH HINDI Friday, May 29, 2020
Follow us on
 
पंजाब

लॉकडाउन में जारी नशे की तस्करी, बीएसएफ ने सरहद से बरामद की आठ किलो हेरोइन

May 14, 2020 06:56 PM

फिरोजपुर, फेस2न्यूज:
बीएसएफ और सीआईए स्टाफ फिरोजपुर ने संयुक्त आपरेशन चलाकर पाक तस्करों द्वारा भेजी गई हेरोइन की खेप फेंसिंग पार खेतों से पकड़ी है। भारतीय तस्करों ने गेहूं की कटाई के बहाने फेंसिंग पार खेतों में जाकर हेरोइन की खेप लेकर आनी थी कि सीआईए स्टाफ को इसकी भनक लग गई। यह घटना फिरोजपुर सेक्टर के तहत बीएसएफ की बीओपी डीटी मल के पास हुई। खुफिया सूत्रों के मुताबिक सीआईए स्टाफ को किसी ने जानकारी दी कि पाक तस्करों ने भारतीय तस्करों के लिए हेरोइन की खेप भेजी है, जो बीएसएफ की बीओपी डीटी मल के पास फेंसिंग पार खेतों में छिपाकर रखी है। सीआईए स्टाफ ने बीएसएफ से तालमेल कर उक्त खेप के लिए संयुक्त आपरेशन चलाया। बीएसएफ को बीओपी डीटी मल के पास सरहद पर लगी फेंसिंग पार खेत में हेरोइन के पैकेट बरामद हुए, हेरोइन का वजन सात किलो 700 ग्राम आंका गया है।
सीआईए स्टाफ और बीएसएफ उक्त व्यक्ति से पूछताछ कर रही है, जिसके खेत से हेरोइन बरामद हुई है। गौरतलब है कि बीओपी के पास से कई बार हेरोइन की खेप पुलिस और बीएसएफ ने पकड़ी है। बताया जा रहा है कि इस एरिया से हेरोइन की खेप लाना आसान है। कई बार सुरक्षा एजेंसियों को यहां जमीन खोदने पर हेरोइन के पैकेट मिल चुके हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
रेलगाडिय़ों से यात्रा करने वालों के लिए दिशा-निर्देश जारी सामाजिक सुरक्षा विभाग में 94 सुपरवाइजऱ पदों के नतीजों का एलान ड्राईविंग लाइसेंस के लिए टैस्ट देने की प्रक्रिया 1 जून से शुरू लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क पहनने और स्वच्छता का ध्यान रखने का आह्वान वस्तुओं के अधिक भाव वसूल करने वालों को किया गया 11,02,000 रूपए का जुर्माना मेडीकल कालेजों की लूट रोकने के लिए गठित हो न्यायिक आयोग: आप किताबों के वितरण का लेखा-जोखा के लिए पुस्तकों की एंट्री अनिवार्य केंद्रीय जेल में दो गुटों के बीच हुई लड़ाई, ईटें चली, एक हवालाती से तेजधार हथियार व मोबाइल बरामद नाजायज सबंधों के चलते पत्नी ने प्रेमियों संग मिलकर पति को फेंका नहर में थर्मल प्लांटों को लगे जुर्माने लोगों से वसूलने का ‘आप’ ने किया विरोध