चंडीगढ़

असिस्टेंट डायरेक्टर फ़ूड एंड सप्लाई पहुंचे गुरुद्वारा साहिब: जानी लंगर बनाने की प्रक्रिया और छका लंगर

May 15, 2020 04:52 PM

 
 
 
चंडीगढ़:
चंडीगढ़ फ़ूड एंड सप्लाई विभग्ग के असिस्टेंट डायरेक्टर तेजदीप सिंह सैनी ने आज सेक्टर 19 स्थित गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा मे पहुंच लंगर बनाने की प्रक्रिया जानी।उन्होंने लंगर हाल में पहुंच सेवादारों द्वारा बनाये जा रहे लंगर व्यवस्था को देखा। उन्होंने लंगर हाल में स्वच्छता और लॉकडाउन के मद्देनजर सोशल डिस्टेन्सिंग की पालना की सराहना की।इस अवसर पर उनके साथ सेक्रेटरी स्टेट ट्रांसपोर्ट हरजीत सिंह सिद्धू भी उपस्थित थे।

वहीं लंगर हाल में जाने से पहले असिस्टेंट डायरेक्टर तेजदीप सिंह सैनी व हरजीत सिंह ने गुरु ग्रंथ साहिब के प्रकाश के सामने नतमस्तक हो माथा टेका। वही गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा के प्रेसिडेंट तेजिन्दरपाल सिंह ने उन्हें सिरोपा भेंट किया और वाहेगुरु सच्चे पातशाह से अरदास कर सुख शांति की मनोकामना की। इसके बाद सबने लंगर हाल में जाकर लंगर भी छका।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
सब कुछ बंद तो भारी भरकम बिजली बिल क्यों? जरूरतमंदों की सहायता करने वाले सुनील गुप्ता और शशि गुप्ता सम्मानित मोहल्ला धोबियों को बांटी राशन किट लॉकडाउन खुलते ही फर्नीचर मार्केट मार्ग पर बेतरतीब खड़ी गाड़ियों से जाम में फंसते लोग निर्जला एकादशी पर आश्रय होम, दिव्यांग बच्चों को दी पैकेटबंद लस्सी चंडीगढ़ के लिए जारी हुई नई गाईड लाइन "तथास्तु चैरिटेबल ट्रस्ट" ने जरूरतमंदों को दी हरसंभव मदद ट्राईसिटी चर्च एसोसिएशन ने कोरोना योद्धाओं को मदर टेरेसा अवार्ड से किया सम्मानित समाजसेवी रविंद्र सिंह बिल्ला और टीम की तरफ से बाँटे जा रहे लंगर का हुआ समापन पीएनबी बैंक का ताला तोड़कर नकाबपोशों ने किया लूटने का प्रयास