चंडीगढ़

चंडीगढ़ में क्या खुलेगा एडवाइजरी जारी

May 18, 2020 08:24 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
चंडीगढ़ में आंतरिक मार्केट की दुकानें अब हर रोज सुबह 10 से शाम 6 बजे तक खुल सकेंगे। दुकानों के लिए ऑड ईवन खत्म किया गया है। शास्त्री मार्केट, कृष्णा मार्केट, सदर बाजार भी खुलेंगे। इनके लिए प्रशासन ने ऑड इवन किया लागू होगा। सेक्टर 17, मध्यमार्ग की दुकानें शर्तों के साथ खोली जएगी।   

सेक्टर 17, मध्यमार्ग व रेहड़ी मार्किट खुलेंगी, आंतरिक सेक्टरों की मार्किट का ऑड इवन समाप्त


चंडीगढ़ प्रशासन के कार्यालय 10 से शाम 5:30 बजे तक लगेंगे। प्राइवेट ऑफिस को 50% स्टॉफ से काम चलाना होगा। सरकारी ऑफिसों में 11 से 12 बजे तक लोगों की दिक्कतें सुनी जाएंगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
जरूरतमंदों की सहायता करने वाले सुनील गुप्ता और शशि गुप्ता सम्मानित मोहल्ला धोबियों को बांटी राशन किट लॉकडाउन खुलते ही फर्नीचर मार्केट मार्ग पर बेतरतीब खड़ी गाड़ियों से जाम में फंसते लोग निर्जला एकादशी पर आश्रय होम, दिव्यांग बच्चों को दी पैकेटबंद लस्सी चंडीगढ़ के लिए जारी हुई नई गाईड लाइन "तथास्तु चैरिटेबल ट्रस्ट" ने जरूरतमंदों को दी हरसंभव मदद ट्राईसिटी चर्च एसोसिएशन ने कोरोना योद्धाओं को मदर टेरेसा अवार्ड से किया सम्मानित समाजसेवी रविंद्र सिंह बिल्ला और टीम की तरफ से बाँटे जा रहे लंगर का हुआ समापन पीएनबी बैंक का ताला तोड़कर नकाबपोशों ने किया लूटने का प्रयास शराब व्यापारी के घर पर हुई अंधाधुंध फायरिंग, गोलियों के खोल कब्जे में लेकर जांच शुरू