ENGLISH HINDI Saturday, June 06, 2020
Follow us on
 
पंजाब

छप्पड़ से लाश मिलने के मामले में कत्ल का केस दर्ज

May 19, 2020 01:06 PM

डेराबस्सी, पिंकी सैनी:
नगर कौंसिल डेराबस्सी में पड़ते गाँव सैदपुरा के छप्पड़ में से मिली अज्ञात लाश के मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों ख़िलाफ़ कत्ल का केस दर्ज किया है। पुलिस ने यह कार्यवाही गाँव के निवासी और भाजपा नेता निर्मल सिंह निम्मा के बयान पर की है।
जानकारी देते हुए थाना प्रमुख सब इंस्पेक्टर सतीन्द्र सिंह ने बताया कि बीते दिनों गाँव के छप्पड़ में से एक अज्ञात औरत की लाश मिली थी। मृतक की पहचान नहीं हुई थी जो शरीर से अर्धनग्न था और सलवार पहनी हुई थी। उन्होंने कहा कि मृतक के हाथ पैर साड़ी के साथ बांधे हुए थे। लाश को लोहो की जंजीर के साथ बांध कर एक बोरी में ईंटों के साथ बांध कर पानी में फेंका गया था जिससे लाश ऊपर न आ सके। उन्होंने कहा कल 72 घंटे पूरे होने पर लाश का पोस्टमार्टम करवाया जाऐगा। मृतक की उम्र 30 से 35 साल के बीच है। पोस्टमार्टम में मौत के असली कारण सामने आऐंगे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
पंजाब में भी होंगी गुरुकुल शिक्षा केंद्रों की स्थापना शराब के ग़ैर-कानूनी कारोबार और तस्करी जांच के लिए विशेष जांच टीम के गठन का ऐलान माह तक 6 एमसीएच अस्पताल कार्यशील कर दिए जाएंगे: सिद्धू संगरूर के कैप्टन करम सिंह नगर के लोग कर सकेंगे आधुनिक मशीनों से कसरत पकड़ा गया नशा तस्कर निकला कोरोना संक्रमित, पुलिस में मचा हड़कंप कैमिकल फैक्ट्री में बिना मंजूरी खड़ी कर दी तीन मंजिला बिल्डिंग लापरवाही: अस्पताल से रैफर हुई नवजन्मी बच्ची को लिटाया कोरोना सैंपल ले जा रही वैन में कांग्रेसी नेता के पुत्र की मौत पर शोक की लहर, अंतिम संस्कार अधिकारियों/कर्मचारियों की तरक्की जल्द करने के आदेश कोविड संकट दौरान सिविल डिफेंस द्वारा जरूरतमन्दों को दवाएं पहुंचाने का सिलसिला जारी